खेसारी लाल यादव और तनुश्री का सुपरहिट रोमांस देखकर आपको आ जाएगा पसीना
Advertisement
trendingNow11125000

खेसारी लाल यादव और तनुश्री का सुपरहिट रोमांस देखकर आपको आ जाएगा पसीना

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव ने अपने अभिनय और गायकी के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. खेसारी लाल यादव का किसी भी फिल्म में होना उस फिल्म की सफलता की गारंटी होती है.

खेसारी लाल यादव और तनुश्री का सुपरहिट रोमांस देखकर आपको आ जाएगा पसीना

Patna: भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव ने अपने अभिनय और गायकी के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. खेसारी लाल यादव का किसी भी फिल्म में होना उस फिल्म की सफलता की गारंटी होती है. ऐसे में किसी फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री तनुश्री चटर्जी साथ हो तो इस फिल्म को सुपरहिट होने से कोई नहीं रोक सकता. खेसारी लाल और तनुश्री चटर्जी की फिल्म 'ज्वाला' इसका उदाहरण है जिसने रिलीज के साथ ही सफलता के झंडे गाड़ दिए थे. 

ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव और तनुश्री चटर्जी की फिल्म 'ज्वाला' का सुपर रोमांटिक गाना 'पियरिया पनही के' के वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में पीली साड़ी में तनुश्री चटर्जी बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं खेसारी लाल यादव का दबंग देसी लुक इस गाने के वीडियो में दर्शकों को अपना दीवाना बना रहा है. वीडियो की लोकेशन बेहतरीन है जिसने इसकी भव्यता को बढ़ा दिया है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और तनुश्री चटर्जी की केमिस्ट्री और रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. इस गाने के वीडियो को देखकर आप भी रोमांटिक हो जाएंगे. 

खेसारी लाल यादव और तनुश्री चटर्जी की फिल्म 'ज्वाला' का सुपर रोमांटिक गाना 'पियरिया पनही के' को खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत अविनाश झा ने दिया है. फिल्म को क्रॉन फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है और इस फिल्म के निर्देशक जगदीश शर्मा हैं. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह और शिखा मिश्रा के इस सुपर रोमांटिक गाने ने बढ़ाया यूट्यूब का तापमान 

खेसारी लाल यादव और तनुश्री चटर्जी की फिल्म 'ज्वाला' का सुपर रोमांटिक गाना 'पियरिया पनही के' के वीडियो को नव भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जहां आप इस वीडियो को देख सकते हैं. इस वीडियो को 24,597,175  बार देखा गया है और इसे 39 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news