'छम्मा छम्मा' के भोजपुरी वर्जन में नम्रता मल्ला गिरा रहीं बिजलियां, कातिलाना अदाएं देख छूट जाएगा पसीना; यहां देखें Video
Advertisement
trendingNow12323475

'छम्मा छम्मा' के भोजपुरी वर्जन में नम्रता मल्ला गिरा रहीं बिजलियां, कातिलाना अदाएं देख छूट जाएगा पसीना; यहां देखें Video

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार नम्रता मल्ला अपनी खूबसूरती के साथ साथ अपनी दिलकश अदाओं के लिए भी जानी और पसंद की जाती हैं. इन दिनों उनका एक गाना फैंस के बीच छाया हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस अपने कातिलाना डांस मूव्स से फैंस को दीवाना बना रही हैं. 

Namrata Malla Bhojpuri Song

Namrata Malla Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार नम्रता मल्ला हमेशा अपने खूबसूरत अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है, जो उनको बेहद प्यार करती है. नम्रता मल्ला कई भोजपुरी फिल्मों और गानों को हिस्सा रही हैं. उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है, जो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. इतना ही नहीं, उनके गानों पर काफी बड़ी संख्या में व्यूज देखने को भी मिलते हैं. 

हाल ही में नम्रता मल्ला का एक ऐसा ही धांसू गाना फैंस के बीच छाया हुआ है, जो खूब धूम मचा रहा है. नम्रता का ये गाना थोड़ा पुराना है लेकिन फैंस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं, जिसके चलते इस समय ये गाना ट्रेंड कर रहा है. ये गाना बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के फेमस गाने 'छम्मा छम्मा' का भोजपुरी वर्जन है. गाने के वीडियो में नम्रता मल्ला अपने कातिलाना डांस मूव्स से फैंस को दीवाना बना रही हैं. उनका ये गाना देखते ही देखते फैंस के बीच छा गया. 

fallback

फैंस के बीच छाया नम्रता का 'छम्मा छम्मा'

गाने के वीडियो में नम्रता मल्ला शॉर्ट ड्रेस में डांस करती नजर आ रही हैं. उनकी एक एक अदा फैंस के जिगर पर छुरियां चला रही है. गाने के वीडियो में नम्रता मल्ला का स्टाइल और लुक काफी शानदार है, जिसको देख किसी भी पसीने छूट जाए. नम्रता का ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है और खूब पसंद किया जा रहा है, जिसका अंदाजा गाने पर आए व्यूज, लाइक्स और कमेंट्स से लगाया जा सकता है. जो हर दिन के हिसाब से बढ़ते ही जा रहे हैं. 

सीधे-साधे ससईया को चोटी से बांधकर रखना चाहती हैं माही, पिजा जी पर चला रहीं कातिलाना अंदाओं का जादू

अबरों में आए व्यूज, अदाओं के दीवाने हुए फैंस 

नम्रता मल्ला के इस भोजपुरी वर्जन 'छम्मा छम्मा' गाने पर अब तक 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं. जहां फैंस उनकी दिलकश अदाओं और कातिलाना डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं. इस गाने के भोजपुरी वर्जन को भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप सिंगर शिल्पी राज ने अपनी दमदार आवाज में गाया है. साथ ही गाने के शानदार बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं, जबकि गाने धांसू म्यूजिक आर्य शर्मा ने कंपोज किए हैं. 

Trending news