close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नवरात्रि से पहले Khesari Lal Yadav के देवी गीतों ने मचाई भक्ति की धूम, देखिए VIDEOS

नवरात्रि और दुर्गापूजा आने में कुछ दिन बाकी हैं लेकिन अभी से ही खेसारीलाल यादव और पवन सिंह के देवी भजन धूम मचा रहे हैं...

नवरात्रि से पहले Khesari Lal Yadav के देवी गीतों ने मचाई भक्ति की धूम, देखिए VIDEOS

नई दिल्ली: नवरात्रि और दुर्गापूजा आने में कुछ दिन बाकी हैं लेकिन अभी से ही लोग देवी की भक्ति में डूब चुके हैं. लेकिन बिहार में इस त्योहार का कुछ ज्यादा ही उत्साह रहता है. इसलिए हर साल इस त्योहार के शुरू होने से पहले ही कई भोजपुरी देवीगीत सामने आने लगते हैं. 

इस बार भी नवरात्रि उत्सव शुरू होने के पहले ही इंटरनेट पर खेसारीलाल यादव और पवन सिंह के देवी भजन जमकर धूम मचा रहे हैं. ये भजन लोगों को इतने पसंद आ रहे हैं कि लोग इन्हें यूट्यूब पर बार-बार देख रहे हैं.

'काली कल्कत्ता में पुजाली देवी' 
खेसारी लाल यादव का वैसे तो हर गाना लोगों को पसंद आता है लेकिन उनका देवीगीत 'काली कल्कत्ता में पुजाली देवी' लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

'मां हर शहर में'
वहीं खेसारीलाल यादव और प्रियंका सिंह का देवी भजन 'मां हर शहर में' भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने में बिहारी लोक की धुन को बखूबी इस्तमाल किया गया है.

सिर्फ खेसारीलाल यादव ही नहीं बल्कि भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने भी देवी के भजनों को रिलीज किया है. उनके गाए भजन भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. उनका भजन 'चढ़ल नवरात्र बनी' और 'सईया जी घरे नाही आयो' लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

बता दें कि इस साल नवरात्री उत्सव आगामी रविवार यानी 29 सितंबर से शुरू होने जा रहा है. दुर्गा मां की पूजा वाला यह उत्सव 7 अक्टूबर तक चलेगा. इसके बाद 8 अक्टूबर को दशहरा/विजयदशमी का त्योहार मनाया जाएगा.   

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें