नीलकमल सिंह के इस भोजपुरी गाना 'लईका तोहरे के पापा कहता' ने मचाया हंगामा, व्यूज देख आप भी रह जाएंगे दंग
Advertisement

नीलकमल सिंह के इस भोजपुरी गाना 'लईका तोहरे के पापा कहता' ने मचाया हंगामा, व्यूज देख आप भी रह जाएंगे दंग

MMS लीक कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु को प्रसिद्धि भी इसी कांड की चर्चा के बाद तेजी से मिली. त्रिशाकर मधु को चाहनेवालों की तादाद सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक खूब तेजी से बढ़ी. त्रिशाकर मधु के नए पुराने सभी गाने को दर्शकों ने जमकर सर्च किया और खूब प्यार दिया.

नीलकमल सिंह के इस भोजपुरी गाना 'लईका तोहरे के पापा कहता' ने मचाया हंगामा, व्यूज देख आप भी रह जाएंगे दंग

Patna: MMS लीक कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु को प्रसिद्धि भी इसी कांड की चर्चा के बाद तेजी से मिली. त्रिशाकर मधु को चाहनेवालों की तादाद सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक खूब तेजी से बढ़ी. त्रिशाकर मधु के नए पुराने सभी गाने को दर्शकों ने जमकर सर्च किया और खूब प्यार दिया. इन गानों ने यूट्यूब पर सर्चिंग लिस्ट में अपनी जगह बनाई और व्यूज का पहाड़ खड़ा कर दिया. 

सोशल मीडिया से अपने आप को काफी लंबे समय तक अलग रखनेवाली त्रिशाकर मधु ने जब इसपर वापसी की तो सोशल मीडिया पर उनकी वापसी भी धमाकेदार रही. इसके बाद त्रिशाकर ने कई भोजपुरी गानों के वीडियो में काम किया नतीजा यह हुआ कि उनके वीडियो रिलीज के साथ ही वायरल होने लगे और सबने व्यूज का रिकॉर्ड कायम कर दिया. त्रिशाकर मधु और नीलकमल सिंह के एक वीडियो ने तो 221 मिलियन से ज्यादा व्यूज प्राप्त कर लिया. 

त्रिशाकर मधु और नीलकमल सिंह के इस वीडियो 'लईका तोहरे के पापा कहता' को आवाज से सजाया भोजपुरी के फेमस सिंगर और सुपरहिट अभिनेता नीलकमल सिंह ने. त्रिशाकर मधु के साथ इस वीडियो एलबम में नीलकमल सिंह खुद अभिनय भी करते नजर आ रहे हैं. इसमे दोनों के बीच की केमिस्ट्री शानदार है. इस वीडियो में त्रिशाकर मधु ने अपने हॉट और बोल्ड अदाओं से ऐसा तड़का लगाया कि वीडियो को देखकर लोगों को इस कंपकपाती ठंड में भी पसीने आ रहे हैं. इस वीडियो को इसी कारण यूट्यूब पर वायरल होने में देर नहीं लगी. इस गाने के बोलआशुतोष तिवारी और गोविंद ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह के साथ उनकी मां का भी छाया जलवा, तस्वीरें और वीडियो देखकर आप हो जाएंगे हैरान

नीलकमल सिंह और त्रिशाकर मधु के इस वीडियो 'लईका तोहरे के पापा कहता' को पंकज सोनी ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसको पवन पीसी ने कोरियोग्राफ किया है. वहीं इसके डिजिटल हेड विक्की यादव हैं.  इस वीडियो को नीलकमल सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.  जहां इस वीडियो को 221,224,731 से ज्यादा व्यूज और 834K से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news