जब Pawan Singh थाने के बजाए घर में करने लगे ड्यूटी, Payas Pandit संग मचाया गदर
Advertisement

जब Pawan Singh थाने के बजाए घर में करने लगे ड्यूटी, Payas Pandit संग मचाया गदर

पवन सिंह (Pawan Singh) और पयास पंडित (Payas Pandit) की फिल्म 'लोहा पहलवान' (LOHA PAHALWAN) का एक गाना'घूमी घूमी राजा' (Ghume Ghume Raja)  रिलीज के बाद से वायरल हो गया है. इस वीडियो में पयास पंडित (Payas Pandit) की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

पवन सिंह का गाना 'घूमी घूमी राजा' में पयास पंडित के साथ मचाया गदर.

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर मेगास्टार बन चुके पवन सिंह (Pawan Singh) और बेहतरीन आवाज की मल्लिका प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) के गानों के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शकों को इनदोनों के गानों का इंतजार बेसब्री से रहता है. साथ ही अगर भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस पयास पंडित (Payas Pandit) की अदाओं का कातिलाना जलवा हो तो फिर कहना ही क्या, यह भोजपुरी दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है.  

पवन सिंह (Pawan Singh) और पयास पंडित (Payas Pandit) की फिल्म 'लोहा पहलवान' (LOHA PAHALWAN) का एक गाना 'घूमी घूमी राजा' (Ghume Ghume Raja)  रिलीज के बाद से वायरल हो गया है. इस वीडियो में पयास पंडित (Payas Pandit) की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

पवन सिंह (Pawan Singh) और पयास पंडित (Payas Pandit) की फिल्म 'लोहा पहलवान' (LOHA PAHALWAN) के इस गाने 'घूमी घूमी राजा' (Ghume Ghume Raja) को पवन सिंह और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने गाया है.  Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर  इस वीडियो को 2,657,373 से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 14K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Neelkamal Singh और Shilpi Raj का गाना 'बेबी फरेबी' ने मचाया तहलका

पवन सिंह (Pawan Singh) और पयास पंडित (Payas Pandit) की फिल्म 'लोहा पहलवान' (LOHA PAHALWAN) के इस गाने 'घूमी घूमी राजा' (Ghume Ghume Raja) के बोल Azad Singh ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत Chote Baba ने दिया है. इस फिल्म को Sanjay A. Nishad & Ramesh Vyas ने प्रोड्यूस किया है और वहीं इसे डायरेक्ट Iqbal Baksh ने किया है. इस फिल्म में Pawan Singh, Sushil Singh, Payas Pandit, Prakash Jayas ,Dev Singh Deepak Sinha, Pushpak Chawla, Glory Mohnta, Seema Singh मुख्य भूमिका में हैं. इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है.  

Trending news