रितेश पांडे का नया भोजपुरी होली गाना ‘लहंगा महंगा’ का टीजर जारी, श्वेता महारा मचा रही धमाल
Advertisement

रितेश पांडे का नया भोजपुरी होली गाना ‘लहंगा महंगा’ का टीजर जारी, श्वेता महारा मचा रही धमाल

रितेश पांडे और श्वेता महारा की जोड़ी ने भोजपुरी होली गाने से तहलका मचाने को तैयार है. यूट्यूब पर रितेश पांडे और श्वेता महारा का एक भोजपुरी होली गाना का टीजर ‘लहंगा महंगा’ तेजी से वायरल हो रहा है. ये भोजपुरी होली गाना 6 मार्च को रिलीज किया जाएगा.

रितेश पांडे और श्वेता महारा की जोड़ी का भोजपुरी होली गाने का टीजर हुआ जारी.

Patna: भोजपुरी में इन दिनों होली गाने लगातार रिलीज हो रहे हैं. भोजपुरी के तमाम कलाकार ने होली से पहले ही होली का  माहौल कलरफुल बना दिया है. इसी कड़ी में रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना  ‘लहंगा महंगा’ का टीजर रिलीज होते ही छा गया है. इस गाने में खूबसूरत अभिनेत्री  श्वेता महारा ऑनस्क्रीन जमकर होली खेलते नजर आनेवाली हैं. रंगों के बीच अभिनेत्री श्वेता महारा अपने लटके-झटकों से लोगों को दिवाना बनायेंगी. गाने के टीजर में दोनों की कमाल की कैमिस्ट्री नजर आ रही है.

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे अपनी आवाज और अभिनय के दम से भोजपुरी फैंस के बीच पहले ही खलबली मचा दी है,ऐसे में उनका नया भोजपुरी होली गाने के टीजर जारी होते होते ही वायरल हो रहा है. रितेश पांडे भोजपुरी होली गाने में भोजपुरी एलबम में नजर आ चुकी खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता महारा के दीवाने भी करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शकों के बीच रितेश पांडे के साथ किसी भी अभिनेत्री की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है.

ऐसे में रितेश पांडे और श्वेता महारा की जोड़ी ने भोजपुरी होली गाने से तहलका मचाने को तैयार है. यूट्यूब पर रितेश पांडे और श्वेता महारा का एक भोजपुरी होली गाना का टीजर ‘लहंगा महंगा’ तेजी से वायरल हो रहा है. ये भोजपुरी होली गाना 6 मार्च को रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी गाना 'धन धुआँ हो जाई' 30 मिलियन के पार, गाने में दिखा पवन सिंह का 'पावर'

रितेश पांडे और श्वेता महारा के गाने टीजर ‘लहंगा महंगा’ इस गाने को रितेश पांडे और शिल्पी राज ने गाया है. इस गाने के टीजर में रितेश पांडे श्वेता महारा के साथ जमकर होली खेलने के मूड में नजर आ रहे है.वहीं एक्ट्रेस श्वेता महारा के साथ रितेश पांडे के गाने पर थिरकते नजर आ रहे है. यह भोजपुरी होली गाना बेहद नया है जो इस साल की होली यानी 2022 पर भोजपुरिया फैंस को झूमने पर मजबूर कर देगा. इसी वजह से यह गाने का टीजर यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के टीजर को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

Trending news