पवन सिंह और पाखी हेगड़े का रोमांस इस भोजपुरी गाने का बढ़ाया तापमान
Advertisement
trendingNow11134572

पवन सिंह और पाखी हेगड़े का रोमांस इस भोजपुरी गाने का बढ़ाया तापमान

पवन सिंह का एक भोजपुरी गाना 'ओढनी प्यार करे लागल' यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है और यह दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म 'प्यार मोहब्बत जिंदाबाद' के इस भोजपुरी गाने 'ओढनी प्यार करे लागल' के वीडियो में भोजपुरी सिनेमा की हॉट केक पाखी हेगड़े नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो को देखकर आपका भी मन इस भोजपुरी गाने पर झूमने लगेगा.

पवन सिंह के इस सुपरहिट गाने में पाखी हेगड़े का दिखा रामांटिक अंदाज.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह ने अपनी आवाज और अभिनय के दमपर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. पवन सिंह भोजपुरी के दर्शकों के दिलों में बसते हैं. पवन सिंह के गाने पूरी दुनिया में आप बजते हुए सुन सकते हैं. पवन के गाने ऐसे होते हैं कि इसे आप कहीं भी डीजे पर बजते और इसपर लोगों को थिरकते देख सकते हैं. पवन को लेकर दर्शकों की दीवानगी हमेशा बढ़ती रही है. ऐसे में पवन का कोई भी नया पुराना गाना हो यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में आपको दिख जाएगा. इसी कड़ी में पवन सिंह और पाखी हेगड़े का गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है

पवन सिंह का एक भोजपुरी गाना 'ओढनी प्यार करे लागल' यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है और यह दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म 'प्यार मोहब्बत जिंदाबाद' के इस भोजपुरी गाने 'ओढनी प्यार करे लागल' के वीडियो में भोजपुरी सिनेमा की हॉट केक पाखी हेगड़े नजर आ रही हैं. पवन सिंह पाखी हेगड़े से मिलने को बेचैन हैं. इस गाने के वीडियो को देखकर आपका भी मन इस भोजपुरी गाने पर झूमने लगेगा.

पवन सिंह के इस सुपरहिट फिल्म 'प्यार मोहब्बत जिंदाबाद' में इनके साथ पाखी हेगड़े और पवन सिंह मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म के गानों के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं, फिल्म का संगीत, इसका निर्देशन और निर्माण सबकी जिम्मेदारी भी विनय बिहारी ने उठा रखी है. भोजपुरी गाना 'ओढनी प्यार करे लागल' को कल्पना ने अपनी आवाज से सजाया है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी की 'सनी लियोन' प्राची सिंह संग गुंजन सिंह का गाना 'नीला नीला पानी' रिलीज

पवन सिंह के इस सुपरहिट फिल्म 'प्यार मोहब्बत जिंदाबाद' के इस सुपरहिट गाने 'ओढनी प्यार करे लागल'  को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो ने आग लगा रखा है. इस गाने को यूट्यूब पर 15,961,912से ज्यादा व्यूज और 24K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने के वीडियो को अभी भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

Trending news