Yash Kumar की Bhojpuri Film 'शंकर' का ट्रेलर रिलीज, भरपुर ऐक्शन के साथ रोमांस

भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) यश कुमार मिश्रा (Yash Kumar Mishra) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘शंकर’ (Shankar) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. इसके ट्रेलर वीडियो (Trailer Video) में यश कुमार के साथ एक्ट्रेस निधी झा (Nidhi Jha) भी नजर आ रही हैं.

Yash Kumar की Bhojpuri Film 'शंकर' का ट्रेलर रिलीज, भरपुर ऐक्शन के साथ रोमांस
ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘शंकर’ (Shankar) का ट्रेलर आज रिलीज.

Patna: भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) यश कुमार मिश्रा (Yash Kumar Mishra) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘शंकर’ (Shankar) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. इसके ट्रेलर वीडियो (Trailer Video) में यश कुमार के साथ एक्ट्रेस निधी झा (Nidhi Jha) भी नजर आ रही हैं.  दोनों कलाकारों के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वीडियो में जहां रोमांस देखने के लिए मिल रहा है वहीं, इसमें ऐक्शन का भी डबल डोज है. फिल्म के  डॉयलाग काफी धांसू हैं, जो फिल्म में जान फूंक रही हैं. इसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इस फिल्म के गाने काफी धमाकेदार लग रहे हैं, जो दर्शकों को अपनी ओर खिंचेगीं.

यह भी पढ़ें- प्रमोद प्रेमी और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना ‘कूलर लगादी’, यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल

यश कुमार और निधी झा (Yash Kumar Mishra And Nidhi jha) स्टारर भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘शंकर’ के ट्रेलर वीडियो को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया है. इसमें कॉमेडी, रोमांस और ऐक्शन का डबल डोज देखने के लिए मिल रहा है. ट्रेलर वीडियो के मुताबिक इसकी कहानी लव एंगल और बदले पर आधारित है. यश कुमार  एक गरीब का रोल प्ले कर रहे हैं और गरीबों के लिए मसीहा भी हैं. इसी बीच उन्हें अमीर बाप की बेटी का रोल करने वाली एक्ट्रेस निधी झा से प्यार हो जाता है और फिर इनके बीच शानदार रोमांस देखने के लिए मिलता है. वीडियो (Video) में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इसके वीडियो को रिलीज किए जाने के महज कुछ ही देर में 50 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और चार हजार से ज्यादा के लाइक्स भी मिले हैं.

यह भी पढ़ें- काजल राघवानी का दर्द नहीं हो रहा कम, खेसारी लाल यादव बेचैन, Video viral

यश  कुामर की फिल्म (Yash Kumar Mishra Films) ‘शंकर’ के अन्य स्टारकास्ट की भूमिका भी जानदार हैं. इसमें निधी और यश के अलावा सुशील सिंह, किरन यादव, राज कपूर शई, जे पी सिंह, विद्या सिंह, हीरा यादव जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. मूवी के प्रोड्यूसर राकेश सिंह और एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर सुधीर यादव हैं. सूरज कुमार गिरी ने फिल्म का डायरेक्शन किया है. वहीं, इसके गानों को ओम झा, अनुजा सहाई, उदित नारायण, खुशबू जैन, प्रियंका सिंह, पवन सिंह, इंदु सोनाली, आलोक कुमार, अलका झा, नीतु श्री और आकाश मिश्रा ने गाया है. फिल्म में राइटर का काम साजिद मलिक और शमशेर सेन ने किया है. इसके अलावा म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा, एस कुमार हैं. ऐक्शन दिनेश यादव के हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.