WATCH: हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी ने मंच से जब भोजपुरी गाने 'सईयां जी दिलवा मांगेले' पर लगाए ठुमके
Advertisement
trendingNow11110656

WATCH: हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी ने मंच से जब भोजपुरी गाने 'सईयां जी दिलवा मांगेले' पर लगाए ठुमके

सपना चौधरी ने कई भोजपुरी फिल्मों और गानों में काम किया. इसके साथ ही सपना ने भोजपुरी के गानों पर अपने कार्यक्रम के मंचों पर भी जमकर ठुमके लगाए जिनके वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं. यहां सपना चौधरी भोजपुरी के सुपरहिट गाने 'सईयां जी दिलवा मांगेले गमछा बिछाय के' जो कल्पना ने अपनी आवाज में गाया और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.

WATCH: हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी ने मंच से जब भोजपुरी गाने 'सईयां जी दिलवा मांगेले' पर लगाए ठुमके

Patna: भोजपुरी सिनेमा की मादकता भरी आवाज की मल्लिका कल्पना पोटवारी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. कल्पना ने अपनी आवाज में पहले भोजपुरी के एलबम पर काम करना शुरू किया, कल्पना के एलबम के गाने खूब मशहूर हुए. इन गानों ने कल्पना को भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने का मौका दिया. कल्पना के इन एलबम के गानों को बाद में भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर भी बड़ी खूबसूरती से इस्तेमाल किया गया और यहां भी भोजपुरी के दर्शकों ने इन गानों को खूब प्यार दिया. इन गानों का क्रेज ऐसा कि इसे आप देश के किसी भी जगह पर बजते हुए सुन सकते हैं. वहीं हरियाणा की सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी भी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सपना चौधरी ने हिंदी टेलीविजन के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में भाग लिया एक प्रतिभागी के तौर पर और उसके बाद सपना को देश से लेकर विदेश तक एक खास पहचान मिल गई. 

सपना चौधरी ने इसके बाद कई भोजपुरी फिल्मों और गानों में काम किया. इसके साथ ही सपना ने भोजपुरी के गानों पर अपने कार्यक्रम के मंचों पर भी जमकर ठुमके लगाए जिनके वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं. ऐसे में हम आपके सामने आज जो वीडियो लेकर आए हैं इसमें सपना चौधरी भोजपुरी के सुपरहिट गाने 'सईयां जी दिलवा मांगेले गमछा बिछाय के' जो कल्पना ने अपनी आवाज में गाया और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला पर ठुमके लगाती नजर आएंगी. इस वीडियो को देखकर आपको भरोसा ही नहीं होगा कि सपना चौधरी भोजपुरी के गानों पर भी ऐसा बवाल डांस कर सकती हैं. हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी का कल्पना के गाने पर यह ठुमका काफी खास है और दर्शकों को यह बहुत पसंद आ रहा है.    

सपना चौधरी ने भले इस गाने पर जमकर मंच पर ठुमके लगाए हों लेकिन आपको बता दें कि कल्पना के गाए इस गाने ने भोजपुरी की सुपरहिट फिल्म 'ससुरा बड़ा पईसेवाला' में खूब धमाल मचाया था. इस फिल्म ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर ऐसा रिकॉर्ड किया जिसे तोड़ना शायद ही संभव है. इस फिल्म के जरिए ही भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी और सुपरस्टार सिंगर मनोज तिवारी ने अभिनेता के तौर पर भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था. 

वहीं कल्पना के इस गाने के दूसरे वर्जन को पवन सिंह और मोनालिसा की सुपरहिट फिल्म 'सईयां जी दिलवा मांगेले' में टाइटल ट्रेक के रूप में शामिल किया गया. इस गाने ने तब भी धमाल मचा दिया. 

इस गाने के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत राजेश गुप्ता ने दिया है. ऐसे में 'सईयां जी दिलवा मांगेले' गाने को भोजपुरी के दर्शकों ने कितना प्यार दिया इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं और सपना चौधरी का इस गाने पर यह बेहतरीन ठुमका देखकर आप भी झूम उठेंगे.  

Trending news