इंटरनेट पर तहलका मचा रहा कल्लू और तनुश्री का यह गाना, लाखों बार देखा गया VIDEO
Advertisement
trendingNow1494003

इंटरनेट पर तहलका मचा रहा कल्लू और तनुश्री का यह गाना, लाखों बार देखा गया VIDEO

यह वीडियो कल्लू के गाने 'ई अवारा के किस्मत' का है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस मनुश्री चटर्जी भी नजर आ रही हैं.

2 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: अपनी कड़ी मेहनत और काम के प्रति लगन से आज भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू उस मुकाम पर पहुंच चुके हैं, जहां हर एक सफल व्यक्ति पहुंचना चाहता है. वह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कल्लू के वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. आए दिन उनके गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. यह वीडियो कल्लू के गाने 'ई अवारा के किस्मत' का है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस मनुश्री चटर्जी भी नजर आ रही हैं.

2 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
hamaarbhojpuri वर्ल्ड द्वारा यूट्यूब पर 22 जनवरी को रिलीज किए गए कल्लू के गाने 'बेवफा तेरा वादा' को अब तक 249,801 बार देखा जा चुका है. Zee Hindi Digital से हुई अरविंद अकेला कल्लू की एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने बताया कि नए साल में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बब्बर' की शूटिंग भी शुरू कर दी है. 'आवारा बलम' की सफलता से उत्साहित अरविंद अकेला कल्लू इस फिल्म में अपने नए अवतार में नजर आएंगे. देखें वीडियो-

'बब्बर' के लिए कल्लू ने की कड़ी मेहनत
वहीं, इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया कि नए लुक और अंदाज के लिए कल्लू खासी मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस फिल्म को आम गांव की चौधरी, चोली और गोली कहानियों से निकाल कर वह इसे वैश्विक रूप दे रहे हैं. इसमें एक ओर जहां शहरी करप्शन को बिलकुल नए अंदाज में उठाया गया है, तो वहीं फिल्म में विवाह गीत के साथ ही आइटम नंबर, रोमांटिक और इमोशनल गाने भी हैं. खलनायक संजय पाण्डेय फिल्म में डराने के साथ साथ गुदगुदाएंगे भी. फिल्म में तनुश्री, मोहिनी घोष और बृजेश त्रिपाठी भी अहम भूमिकाओं में है. 

मशहूर है तनुश्री और कल्लू की जोड़ी
तनुश्री और अरविंद अकेला की जोड़ी “आवारा बलम” फिल्म में पहले ही हिट हो चुकी है. फिल्म का मधुर संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है. फिल्म के गाने मनोज मतलबी, मुन्ना दुबे, सुमित चंद्रवंशी, अजीत मंडल ने लिखे हैं. 'बब्बर' की पटकथा भी चंदन उपाध्याय की है और डायलॉग्स राजेश पाण्डेय ने लिखे हैं. एक्शन फिल्म की जान है जिसे हीरा यादव निर्देशित किया है और छायांकन डीके शर्मा कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news