निरहुआ का फिर चला इंटरनेट पर जादू, लाखों बार देखा जा चुका है यह VIDEO
trendingNow1507163

निरहुआ का फिर चला इंटरनेट पर जादू, लाखों बार देखा जा चुका है यह VIDEO

फिल्म 'बॉर्डर' की तरह यह भी एक देशभक्ति और साथ में एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है.

एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' का पहला गाना 'प्रेम पियाला' रिलीज किया जा चुका है. इस गाने के रिलीज होते ही गाने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. इस गाने में निरहुआ बिलकुल नए अवतार में नजर आ रहे हैं. बता दें, फिल्म 'बॉर्डर' की तरह यह भी एक देशभक्ति और साथ में एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है. हिमालय की एक गुफा से हिंदुस्तान पर हमला करने की दुश्मनों की प्लानिंग को एक हिंदुस्तानी शेर किस तरह तहस-नहस कर देता है, इसी पर आधारित यह यह फिल्म. 

10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

साथ ही इस फिल्म में एक नेपाली लड़की से प्रेम की दास्तां भी नजर आएगी. इस फिल्म की शूटिंग अभी नेपाल की खूबसूरत वादियों में हुई है. इस फिल्म में निरहुआ के साथ एक नेपाली एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं, जिनका नाम नीता धुनगाना है. Worldwide Records Bhojpuri द्वारा यूट्यूब पर 6 मार्च को रिलीज किए गए इस ट्रेलर को अब तक 1,131,464 देखा जा चुका है.

इस फिल्म को भोजपुरी फिल्म जगत के जानेमाने डायरेक्टर मनोज नायारण डायरेक्ट किया है. हाल ही में Zee Digital Hindi से बातचीत के दौरान निरहुआ ने बताया था कि फिल्म 'बॉर्डर' एक नई शुरुआत थी. जहां भोजपुरी फिल्मों में बेवजह गाने भरे जाते थे, फिल्म 'बॉर्डर' के जरिए उसे खत्म कर के साफ सुथरी और फिल्म की कहानी के अनुसार गाने डाल कर एक परिवारिक फिल्म बनाने की कोशिश की गई थी, जो पूरी तरह से सफल हुई. 'बॉर्डर' ने दुनिया में तमाम भोजपुरी बोलने और समझने वालों के साथ-साथ बाकी लोगों को भी भोजपुरी सिनेमा से जोड़ने का काम किया है. आज मराठी, गुजराती, बंगाली, हिंदी और हैदराबादी सभी जगहों के लोग 'बॉर्डर' देखकर इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. यह भोजपुरी सिनेमा के नए अध्याय की शुरुआत है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news