BOX OFFICE पर जारी है चुलबुल पांडे का जलवा, 'दबंग 3' ने अब तक बटोरे इतने करोड़
Advertisement
trendingNow1614187

BOX OFFICE पर जारी है चुलबुल पांडे का जलवा, 'दबंग 3' ने अब तक बटोरे इतने करोड़

'दबंग 3' की अब तक की कमाई देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई है. 

20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लोगों को इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार था. इसके साथ ही इसके तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं. प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, डिंपल कपाड़िया, सई मांजरेकर, अरबाज खान और सुदीप किच्चा भी अहम भूमिकाओं में हैं. 'दबंग 3' की अब तक की कमाई देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई है. 

fallback

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जहां पहले दिन लगभग 23 करोड़ और दूसरे दिन लगभग 22 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल की थी. वहीं, तीसरे दिन यानी रविवार को इसके हाथ लगभग 29 करोड़ रुपये हाथ आए हैं. इस हिसाब ने फिल्म ने अब तक लगभग 74 करोड़ की कमाई की है. बता दें, इस फिल्म की कहानी सलमान खान 'चुलबुल पांडे', सुदीप किच्चा 'बाली', सोनाक्षी सिन्हा 'रज्जो' (चुलबुल पांडे की पत्नी), सई मांजरेकर 'खुशी', डिंपल कपाड़िया (चुलबुल की मां), अरबाज खान 'मक्खी' (चुलबुल पांडे का भाई) भूमिका पर बेस्ड है, जहां चुलबुल पांडे की शुरुआती जिंदगी की कहानी दिखाई गई है. 

fallback

फिल्म की डायरेक्शन की बात करें तो प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म कहीं से भी कमजोर नजर नहीं आती. फिल्म की स्पीड अपने फ्लो में बहती नजर आती है. इसलिए एक पल के लिए आप इस फिल्म को मिस नहीं करना चाहेंगे. संगीत की बात करें तो, इसके लगभग गाने पहले ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाने में सफल रही है. वहीं, बड़े पर्दे पर इन गानों को देखना बड़ा दिलचस्प नजर आता है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news