VIDEO: राहुल गांधी पर आ रही है फिल्म, चुनाव से पहले टीजर में कह रहे- 'हां मैं हार गया'
trendingNow1497847

VIDEO: राहुल गांधी पर आ रही है फिल्म, चुनाव से पहले टीजर में कह रहे- 'हां मैं हार गया'

टीजर में राहुल गांधी से जब मीडिया पूछते हैं कि क्या आपको ये नहीं लगता कि आप असफल हो चुके हो? तो इस पर राहुल का जवाब हां में होता है.

यह फिल्म चुनावों के बीच अप्रैल में रिलीज हो सकती है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीवन पर केंद्रित 'माई नेम इज रागा' नाम की एक फिल्म बनाई जा रही है. निर्देशक रुपेश पाल ने एक बयान में कहा, "फिल्म का मकसद न तो राहुल का महिमामंडन करना है और न ही उनका रहस्य हटाना है. यह एक ऐसे इंसान की कहानी है, जिस पर हास्यास्पद हमला किए गए और उसने किस तरह से शानदार वापसी की."

अप्रैल में रिलीज हो सकती है फिल्म

हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया है. टीजर में राहुल गांधी से जब मीडिया पूछते हैं कि क्या आपको ये नहीं लगता कि आप असफल हो चुके हो? तो इस पर राहुल का जवाब हां में होता है. वहीं दूसरे सवाल, क्या आपको नहीं लगता कि आप फिर से फेल होंगे? इस पर भी राहुल का जवाब जवाब हां में ही होता है, वह कहते हैं कि मैं जानता हूं. वहीं, खबरों की मानें तो यह फिल्म चुनावों के बीच अप्रैल में रिलीज हो सकती है. देखें फिल्म का टीजर-

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार फिल्म के डायरेक्टर रुपेश पाल की मानें तो, "जिसने भी निडरता से हार और विफलता का सामना किया है, वे खुद को इस कहानी से जोड़ सकता है. इस लिहाज से मैं इसे बायोपिक नहीं कहना चाहता. यह किसी भी व्यक्ति की एक कहानी है, जिसे विपत्तिपूर्ण जीवन पर जीत दर्ज करने के बाद रोकना नामुमिकन हो जाता है." 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news