दिशा पटानी को छोड़िए जरा इनका देखिए 'SLOW MOTION', लाखों बार देखा गया VIDEO
Advertisement
trendingNow1533925

दिशा पटानी को छोड़िए जरा इनका देखिए 'SLOW MOTION', लाखों बार देखा गया VIDEO

कुछ दिन पहले रिलीज हुआ फिल्म का सॉन्ग 'स्लो मोशन' यूट्यूब पर अब पसंद किया जा रहा है.

5 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी आज के बॉलीवुड की सबसे हिट एक्ट्रेस हो न हों लेकिन उनके दीवाने फैंस की संख्या अनलिमिटेड है. दिशा नई फोटोज हों या वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो जाते हैं. सलमान खान की फिल्म 'भारत' में दिशा पटानी की जोड़ी दबंग के साथ देखना काफी मजेदार रहेगा. कुछ दिन पहले रिलीज हुआ फिल्म का सॉन्ग 'स्लो मोशन' यूट्यूब पर अब पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. 

5 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे Deep Brar नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में एक लड़की ने जबरदस्त डांस किया है. इस वीडियो को अब तक 585,455 बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. वहीं, दिशा की बीत करें तो वह इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. अनिल कपूर, कुणाल खेमू, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी अपनी अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'मलंग' में साथ नजर आएंगे. इसके अलावा दिशा दबंग खान की फिल्म 'किक 2' में जैकलीन फर्नांडीज की जगह सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी. फिलहाल दिशा, सलमान खान की फिल्म 'भारत' में उनके साथ काम कर रही हैं. 

जानकारी के अनुसार सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news