'बेटी घर का उजाला' से छोटे पर्दे पर दस्तक को तैयार आहिल खान
trendingNow1507306

'बेटी घर का उजाला' से छोटे पर्दे पर दस्तक को तैयार आहिल खान

आहिल खान इस शो में लीड रोल "सरताज" की भूमिका में दिखेंगे जो सभी के हक के लिए लड़ता है.

आहिल की पृष्ठभूमि रंगमंच से रहा है, लगातार 9 साल रंगमंच से जुड़े रहे हैं.

नई दिल्ली: अभिनेता बनने के अलावा मैं कुछ सोच भी नहीं सकता क्योंकि अभिनय के अलावा मुझे कुछ आता ही नहीं है, यह कहना है लखनऊ रंगमंच के जाने माने अभिनेता आहिल खान का जो बहुत जल्द टीवी शो "बेटी घर का उजाला" से अभिनय की दुनिया में बतौर अभिनेता दस्तक देने को तैयार हैं. इस शो की सबसे बड़ी बात यह है कि यह शो "बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ" जैसे सामाजिक मुद्दे पर आधारित है. आहिल खान इस शो में लीड रोल "सरताज" की भूमिका में दिखेंगे जो सभी के हक के लिए लड़ता है. आहिल इस शो में अभिनेता यशपाल शर्मा, रजा मुराद, मकरंद देशपांडे, सुनील पाल जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे.

fallback

आहिल की मानें तो इस सीरियल में उनका काफी सशक्त किरदार है. अभिनय पारी की शुरुआत से ही उनको ऐसे किरदार लुभाते रहे हैं वो इस शो के डायरेक्टर राजू कुमार यादव का दिल से धन्यवाद करते हैं जिन्होंने उन पर विश्वास किया और लगभग 3,000 ऑडिशंस के बीच उन्हें इस भूमिका के लिए चुना. मूल रूप से लखनऊ के आलमबाग के रहने वाले आहिल घर में अकेले भाई व एक बहन है उनकी सफलता के पीछे उनके पापा नईम उल्लाह खान और मां ताहीरा खान और पत्नी इफ़रा खान का बहुत बड़ा सहयोग है जिनकी वजह से वह इस मंजिल तक पहुंच पाए हैं.

fallback

आहिल की पृष्ठभूमि रंगमंच से रहा है, लगातार 9 साल रंगमंच से जुड़े रहे हैं और एनएसडी रेपैट्री, बीएनए रंगमंच ग्रुप और लखनऊ रंगमंच के माध्यम से उन्होंने कई नाटकों का सफल मंचन कर देश-विदेश में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. इसके पहले वो चंद्रशेखर आजाद टीवी शो में भी बतौर कलाकार दिख चुके हैं और बहुत जल्द बतौर अभिनेता बड़े पर्दे पर भी डेब्यू करने जा रहे हैं जिसका प्री-प्रोडक्शन काम चल रहा है. आहिल ने कहा कि मैंने दर्शकों की कसौटी पर खरा उतरने की पूरी कोशिश की है. अभिनय को मैं अपना पेशा नहीं अपना धर्म मानता हूं. मुझे आशा है कि 25 मार्च से सीरियल कि ऑन एयर होते ही मुझे दर्शकों का बहुत प्यार मिलेगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news