Aamir Khan को 25 साल बाद भी है अपनी इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की एक चीज पर मलाल, बोले- 'यार, ये सीन दोबारा नहीं कर सकते?'
Advertisement
trendingNow12244727

Aamir Khan को 25 साल बाद भी है अपनी इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की एक चीज पर मलाल, बोले- 'यार, ये सीन दोबारा नहीं कर सकते?'

Aamir Khan Movies: फिल्म 'सरफरोश' के 25 साल पूरे होने पर स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां आमिर खान ने बताया कि उन्हें अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म के किरदार की एक चीज पर आज भी मलाल होता है. 

आमिर खान

Aamir Khan Sarfarosh Movie: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की फिल्म सरफरोश तो आपको याद ही होगी. सरफरोश साल 1999 में आई थी, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. आमिर खान, सोनाली बेंद्रे और नसीरुद्दीन शाह स्टारर फिल्म ने हाल ही में अपने 25 साल पूरे किए हैं. इस मौके पर फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान आमिर खान ने सरफरोश और अपने किरदार से जुड़े कई किस्से शेयर किए. यहीं आमिर खान ने बताया कि उन्हें सरफरोश में अपने किरदार की एक चीज पर आज भी मलाल होता है. 

आमिर खान को किस चीज पर है मलाल?

आमिर खान ने सरफरोश की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान कहा- फिल्म की शूटिंग के दौरान वह एक चीज को लेकर बहुत परेशान थे. आमिर ने बताया- उस समय मेरी कुछ फिल्में लगातार चल रही थीं. तो मैं अपने बाल छोटे नहीं कर पाया, जितने मुझे करने थे. वह बात मुझे इतनी डिस्टर्ब करती थी. आज भी जब मैं अपनी फिल्म देखता हूं तो मुझे लगता है कि, यार ये सीन दोबारा नहीं कर सकते? आमिर खान ने साथ ही कहा, किस्मत से मुझे सादे कपड़ों में रहना था, इसलिए हां हमने इसे करने की कोशिश की थी.  

Emraan Hashmi की एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल से महफिल में लगाए चार चांद, 16 साल बाद भी कम नहीं हुआ ग्लैमर 

सरफरोश में अपने किरदार पर कही ये बात

आमिर खान ने सरफरोश की स्पेशल स्क्रीनिंग पर कहा- 'दरअसल, यह मेनस्ट्रीम सिनेमा के लिए सच हो सकता है...जैसे गोविंद निहलानी जी की बनाई फिल्म अर्धसत्य. वह एक बेहतरीन पुलिस फिल्म थी लेकिन मेनस्ट्रीम में हमें आमतौर पर सरफरोश जैसी फिल्म नहीं मिलती है. आमिर ने बताया, उन्होंने जो किरदार निभाया वह इंडस्ट्री में देखे जाने वालों में काफी अलग था.' 

30 साल की उम्र तक मां नहीं बनीं दीया मिर्जा, तो खुद से हुईं गुस्सा ; बोलीं-'रिश्तों पर भी...'

Trending news