ऐश्वर्या राय के साथ चल रही अनबन की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने उठाया बड़ा कदम, हर कोई रह गया हैरान
Advertisement
trendingNow12340719

ऐश्वर्या राय के साथ चल रही अनबन की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने उठाया बड़ा कदम, हर कोई रह गया हैरान

Abhishek Bachchan Likes Divorce Post: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. दोनों को लेकर तरह तरह की बातें भी हो रही है. इस बीच अभिषेक बच्चन ने कुछ ऐसा किया है कि तलाक की अफवाहें तेज हो गई हैं. चलिए बताते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ है.

अभिषेक बच्चन ने 'तलाक' के पोस्ट को किया लाइक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद से एक बार फिर ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का रिश्ता चर्चा में आ गया है. दोनों को लेकर तरह तरह की बातें चल रही हैं. इस बीच दोनों के अलग होने की अफवाहें भी खूब जोर पकड़ रही हैं. इन खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने कुछ ऐसा किया है कि वो सुर्खियों में आ गए हैं.

दरअसल हुआ ये कि अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्ट को लाइक किया है कि जिसके बाद लोग उनकी पर्सनल जिंदगी से इसे जोड़कर देख रहे हैं. ये पोस्ट डिवोर्स और टूटे दिल से जुड़ा था. अब इस पोस्ट पर अभिषेक का ये रिएक्शन हर फैन को शॉक्ड कर गया.

क्या था तलाक से जुड़ा ये पोस्ट

fallback
सोशल मीडिया पर एक जर्नलिस्ट ने तलाक को लेकर पोस्ट किया. जहां उन्होंने लिखा कि तलाक किसी के लिए भी आसान नहीं होता. कौन ही होगा जो हैप्पी फैमिली नहीं चाहेगा. कौन नहीं चाहता कि उनका बुढ़ापा भी अपने कपल के साथ बीते. लेकिन हमेशा नहीं होता न कि जो आप चाहते हैं वो हो जाए.

'क्या बुला रहे हो...तुम्हारे क्लास में पढ़ती थी क्या?' जब ऐश्वर्या का नाम सुनते ही भड़क गई थीं जया बच्चन, लगा दी थी डांट

 

अभिषेक बच्चन का लाइक
राइटर ने इस पोस्ट को जब शेयर किया तो अभिषेक बच्चन का लाइक भी आया. उन्होंने इस नोटिफिकेशन का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. उन्होंने लिखा कि इस लाइक की उन्हें बिल्कुल उम्मीद नहीं था. 

अजय देवगन और संजय दत्त की 'सन ऑफ सरदार 2' में इस हसीना की एंट्री, लगाएंगी जबरदस्त तड़का

 

कैसे शुरू हुई तलाक की चर्चा
मालूम हो, ऐश्वर्या राय बच्चन और पूरा बच्चन परिवार अनंत की शादी में अलग अलग पहुंचा था. जहां अमिताभ बच्चन, श्वेता, अभिषेक, जया और निखिल नंदा साथ में आए तो ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ पहुंची थीं. इसके बाद से ही ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते पर एक बार फिर चर्चा तेज हो गई. हालांकि अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई बयान नहीं दिया है.

Trending news