अनुष्का शर्मा ने 'सखी' मतदान केंद्र पर डाला वोट, बदले में मिला जूस और सैनिटरी नैपकिन
trendingNow1521690

अनुष्का शर्मा ने 'सखी' मतदान केंद्र पर डाला वोट, बदले में मिला जूस और सैनिटरी नैपकिन

मुंबई उत्तर पश्चिम संसदीय सीट में वर्सोवा के ‘‘सखी’’ मतदान केंद्र पर वोट डालने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को कोकम शरबत और एक सैनिटरी नैपकिन का पैकेट पाकर खुश हो गई.

फोटो साभारः @AnushkaSharma

मुंबई: मुंबई उत्तर पश्चिम संसदीय सीट में वर्सोवा के ‘‘सखी’’ मतदान केंद्र पर वोट डालने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को कोकम शरबत और एक सैनिटरी नैपकिन का पैकेट पाकर खुश हो गई. ‘‘सखी’’ पूरी तरह से महिलाओं का मतदान केंद्र है. एक अधिकारी ने बताया कि महिला मतदाताओं को प्रेरित करने और महिला शक्ति को सम्मान देने के लिए निर्वाचन आयोग की पहल के रूप में ‘‘सखी’’ मतदान केंद्र पर सभी कर्मचारी महिलाएं थीं. इस मतदान केंद्र पर महिला मतदाताओं को सैनिटरी नैपकिन का एक पैकेट मिला और मतदान करने के बाद कोकम जूस दिया गया.

उन्होंने बताया कि इन बूथों को गुब्बारों और रंगोली से सजाया गया था. अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री ने इस पहल की सराहना की और वहां मौजूद महिला कर्मचारियों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. मतदान केंद्रों पर दिव्यांग लोगों के लिए किए गए इंतजामों ने भी प्रशंसा बटोरी. सायन इलाके की मतदाता केतना मेहता ने कहा, ‘‘मेरा भाई और भाभी मुझे कार से मुंबई के सायन में दोपहर करीब ढाई बजे नजदीक के मतदान केंद्र में ले गए.

सभी पुलिस कर्मी और सरकारी कर्मचारी बहुत ज्यादा सहयोगी, हंसमुख और मददगार रहे.’’ 

Trending news