close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: इसलिए करते हैं जॉन अब्राहम एक्शन फिल्में, 'बाटला हाउस' के बारे में कही ये बात

ज़ी न्यूज से हुई खास बातचीत में जॉन ने कहा कि उन्हें वर्दी से बेहद प्यार है. वर्दी की वह बेहद इज्जत करते हैं और यही वजह है कि उनकी फिल्मों में यह चीज साफ झलकती है. 

VIDEO: इसलिए करते हैं जॉन अब्राहम एक्शन फिल्में, 'बाटला हाउस' के बारे में कही ये बात
जॉन अब्राहम (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

मुंबई: 15 अगस्त को जॉन अब्राहम, मृणाल ठाकुर, स्टारर फिल्म 'बाटला हाउस' रिलीज होने वाली है. फिल्म और उसके कंटेंट को लेकर जॉन, निखिल आडवाणी और पूरी टीम काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं. 'बाटला हाउस' से उन्हें काफी उम्मीदें हैं और उन्हें पूरा विश्वास है कि यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आएगी क्योंकि यह फिल्म एक डॉक्यूमेंट्री नहीं बल्कि पूरी तरह से बॉलीवुड के एसेंस के साथ बनाई गई है.

ज़ी न्यूज से हुई खास बातचीत में जॉन ने कहा कि उन्हें वर्दी से बेहद प्यार है. वर्दी की वह बेहद इज्जत करते हैं और यही वजह है कि उनकी फिल्मों में यह चीज साफ झलकती है. वर्दी, बुलेट प्रूफ जैकेट और एक्शन उनका फेवरेट जॉनर है. फिल्म बाटला हाउस से उन्हें उम्मीदें हैं. साथ ही जॉन अब्राहम आगे कहते हैं कि निखिल के काम पर उन्हें पूरा भरोसा है. वह कोई भी स्क्रिप्ट जो रियल लाइफ इंसीडेंट पर आधारित होती है, उसमें पूरी रिसर्च के साथ सामने आते हैं. ऐसे में स्क्रिप्ट, डायरेक्टर प्रोडक्शन हाउस और मार्केटिंग टीम को ध्यान में रखते हुए वह फिल्म के रोल के लिए हां करते हैं. 

उप-राष्ट्रपति ने स्पेशल स्क्रीनिंग में देखी 'बाटला हाउस', जॉन अब्राहम बोले- 'गर्व है'

जॉन आगे बताते हैं कि उन्हें बेहद भरोसा है कि फिल्म देखने के बाद लोग उसके बारे में चर्चा करेंगे. वह चाहते हैं कि वाद विवाद हो कुछ लोग फिल्म को पसंद करेंगे, वहीं कुछ लोग तथ्यों को लेकर फिल्म पर उंगली भी उठा सकते हैं और वह इस तरह की चर्चा चाहते हैं. वहीं निखिल आडवाणी यह कहते हैं कि इस फिल्म में एक नहीं बल्कि तीन एनकाउंटर का, पुलिस का और स्टूडेंट का पहलू नजर आएंगे. फिल्म को लेकर निखिल जहां एक और आश्वस्त हैं, वहीं उनका यह भी मानना है कि हर किसी के अपने मत होते हैं. कुछ लोग हमारे काम से खुश हैं और कुछ लोगों का यह मानना है कि उनसे बात नहीं की गई और फिल्म की रिसर्च पूरी हो गई.

VIDEO: इंटरनेट पर छा गया 'बाटला हाउस' का गाना 'रुला दिया', लोगों ने कहा- 'दिल को छू गया'

मृणाल ठाकुर फिल्म से जुड़कर अपने आप को बेहद खुशनसीब मान रही हैं. मृणाल का कहना है कि ऐसा शायद कुछ ही लोगों के साथ होता है. 'सुपर 30' की सुपर सक्सेस का जश्न अभी वह मना ही रही थी और उन्हें बाटला हाउस जैसी फिल्म मिल गई. वह बेहद खुश हैं कि उनका कार्य बिल्कुल सही दिशा में जा रहा है. अपने को-स्टार की पूरी मदद के द्वारा आज वह यहां तक पहुंची है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें