एक्‍टर आर. माधवन की हुई कंधे की सर्जरी, अब All is well
Advertisement

एक्‍टर आर. माधवन की हुई कंधे की सर्जरी, अब All is well

माधवन सोशल मीडिया पर काफी एक्‍टिव हैं और उतने ही एक्टिव हैं उनके फैन्‍स, जो माधवन का यह फोटो देख सकते में आ गए. लेकिन अपने फैन्‍स की बेचेनी देखते हुए माधवन ने अपने फैन्‍स को यह भी साफ कर दिया कि वह अब ठीक हैं.

(फोटो साभार @actormaddy/Instagram)

नई दिल्‍ली: एक्‍टर आर. माधवन की हाल में ही कंधे की सर्जरी हुई है और इस बात की जानकारी उन्‍होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है. माधवन सोशल मीडिया पर काफी एक्‍टिव हैं और उतने ही एक्टिव हैं उनके फैन्‍स, जो माधवन का यह फोटो देख सकते में आ गए. लेकिन अपने फैन्‍स की बेचेनी देखते हुए माधवन ने अपने फैन्‍स को यह भी साफ कर दिया कि वह अब ठीक हैं. माधवन ने अस्‍पताल के बिस्‍तर से अपनी एक फोटो शेयर की है.

अपनी फोटो पर माधवन ने लिखा, 'कंधे की सर्जरी हो गई है. फाइटर ट्रैक पर वापस आ गया है. मैं अपना सीधा हाथ महसूस नहीं कर पा रहा था.'

 

Shoulder surgery done... fighter back on track... cannot feel my right arm ha ha ha...

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on

इसके बाद फैन्‍स की दुआओं का तांता लग गया.

 

 

 

 

 

बता दें कि इन दिनों आर. माधवन वेब थ्रिलर सीरीज 'ब्रीद' में नजर आ रहे हैं. इस सीरीज में माधवन के लुक और अंदाज की काफी तारीफ हो रही है. इसके साथ ही वह जल्‍द ही सुशांत सिंह राजपूत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'चंदा मामा दूर के' में नजर आएंगे. यह भारत की पहली स्पेस फिल्म होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news