close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन लड़ेंगे चुनाव, बोले- 'पार्टी तय करेगी सीट'

भोजपुरी फिल्मों का मशहूर चेहरा रवि किशन अब सक्रिय राजनीति में हिस्सा लेने को तैयार हैं. 

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन लड़ेंगे चुनाव, बोले- 'पार्टी तय करेगी सीट'
(फोटो साभार- ANI)

नई दिल्ली : बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों का मशहूर चेहरा रवि किशन अब सक्रिय राजनीति में हिस्सा लेने को तैयार हैं. रवि किशन ने बुधवार को इस बात का ऐलान करते हुए कहा कि वो इस लोक सभा चुनाव लड़ेंगे लेकिन किस सीट पर, ये पार्टी तय करेगी. बता दें कि कुछ दिन पहले रवि किशन ने कहा था कि देश के अबकी बार भी मोदी सरकार ही चुनाव जीतेगी और 56 इंच की छाती वाला इंसान फिर से प्रधानमंत्री बनने वाला है.

रवि किशन ने इस वीडियो में पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि देश का पहला ऐसा प्रधानमंत्री है जो 130 अरब की जनता के लिए चौकीदार बना है. पीएम मोदी के बारे में बोलते हुए रवि किशन ने आगे कहा कि उनका व्यक्तित्व अद्भुत है. मोदी जी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री है, जिनपर किसी भी प्रकार का आरोप नहीं लगा है. उन्होंने कहा है कि 2019 चुनाव में भी मोदी जी की सरकार आएंगी. 

भोजपुरी स्टार निरहुआ ने थामा बीजेपी का हाथ, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव!

बता दें कि रवि किशन के अलावा भोजपुरी स्टार निरहुआ यानि कि दिनेश लाल यादव ने योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन कर ली है. इस मौके पर निरहुआ के साथ उनके कुछ साथी भी मौजूद रहे. लेकिन अभी यह सामने नहीं आया है कि निरहुआ लोकसभा चुनाव में किस सीट से प्रत्याशी होगें? या फिर वह चुनाव में खड़े होंगे भी कि नहीं. अभी इस तरह का भी कोई बयान सामने नहीं आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रवि किशन को गोरखपुर और निरहुआ को आजमगढ़ से चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें