भोजपुरी स्टार निरहुआ ने थामा बीजेपी का हाथ, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव!
Advertisement
trendingNow1509985

भोजपुरी स्टार निरहुआ ने थामा बीजेपी का हाथ, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव!

कल एक्टर रवि किशन का भी एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह मोदी की वापसी को लेकर बात कर रहे हैं...

निरहुआ ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है, फोटो साभार: Twitter@ANI

नई दिल्ली: इन दिनों लगातार फिल्मी सितारों के राजनीति में कदम रखने की खबरें सामने आ रही हैं. जहां इस मामले में पहले जहां सपना चौधरी का नाम सामने आया वहीं अब भोजपुरी सिंगर और एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ के बीजेपी में शामिल होने की खबर सामने आई है. निरहुआ ने लखनऊ में बीजेपी ज्वाइन की है. 

कुछ देर पहले एएनआई पर सामने आई खबर के अनुसार भोजपुर स्टार निरहुआ ने योगी आदित्य नाथ के साथ लखनऊ में बीजेपी ज्वाइन की है. इस मौके पर निरहुआ के साथ उनके कुछ साथी भी वहां मौजूद रहे. अब यह क्लीयर नहीं किया गया है कि निरहुआ लोकसभा चुनाव में किस सीट से प्रत्याशी होगें. वह चुनाव में खड़े होंगे या नहीं अभी इस तरह का भी कोई बयान सामने नहीं आया है. लेकिन निरहुआ की लोकप्रियता को देखते हुए कहना गलत नहीं होगा कि पार्टी को इनके ज्वाइन करने का काफी फायदा मिलने वाला है. 

fallback

बता दें कि हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार और बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर रवि किशन ने पीएम मोदी की फिर से वापसी का ऐलान किया है. रवि किशन का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि अबकी बार भी मोदी सरकार ही चुनाव जीतेगी.

उन्होंने कहा है कि 56 इंच की छाती वाला इंसान फिर से प्रधानमंत्री बनने वाला है. बॉलीवुड और भोजपुरी के इन सितारों का लगातार राजनीतिक दलों में शामिल होना बता रहा है कि अब हर कोई चुनाव को लेकर सक्रीय भूमिका अदा करना चाहता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news