close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक्ट्रेस नीतू चंद्रा बनीं टीन कैंसर अमेरिका की एंबेसडर, फंड जुटाने करेंगी सहायता

अभिनेत्री के उत्साह को देखते हुए, टीन कैंसर अमेरिका ने उन्हें अपना एंबेसडर बनाया है. अभिनेत्री अपने प्रभाव, प्रतिभा और आवाज से फंड जुटाने में उनकी सहायता करेंगी. नीतू सीपीएए से करीब 12 साल से जुड़ी हुई हैं. 

एक्ट्रेस नीतू चंद्रा बनीं टीन कैंसर अमेरिका की एंबेसडर, फंड जुटाने करेंगी सहायता
नीतू चंद्रा (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: अभिनेत्री नीतू चंद्रा का मानना है कि चिकित्सकीय तौर पर असहाय होना सबसे खराब स्थिति होती है. ऐसे में वह इसमें योगदान करने के लिए जहां तक संभव हो अपने प्रभाव का इस्तेमाल करती है. अभिनेत्री के उत्साह को देखते हुए, टीन कैंसर अमेरिका ने उन्हें अपना एंबेसडर बनाया है. अभिनेत्री अपने प्रभाव, प्रतिभा और आवाज से फंड जुटाने में उनकी सहायता करेंगी. नीतू सीपीएए से करीब 12 साल से जुड़ी हुई हैं. 

नीतू ने बयान दिया, 'कैंसर एक घातक बीमारी है और इसने जिंदगी को देखने के मेरे नजरिए को बदल दिया है. अगर सही स्टेज पर मदद मिल जाती है तो इससे लड़ा जा सकता है. टीन कैंसर अमेरिका बहुत अच्छा काम कर रहा है और उनके लक्ष्य अच्छे और साध्य हैं.' अभिनेत्री ने आगे कहा, 'उनके साथ और कैंसर पेशंट्स एड एसोसिएशन (सीपीएए) के साथ जुड़ने के पीछे मेरा उद्देश्य शो के माध्यम से धन जुटाने में मदद करना है, जो वक्त रहते मरीजों को सही उपचार देने की प्रक्रिया में तेजी लाएगा.'

14 साल पहले अक्षय के साथ इस एक्ट्रेस ने किया था डेब्यू, Viral हुआ था बोल्ड फोटोशूट

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Finally, the right thing #greentea over #coffee Makes you #healthier and #fiter #teramujhsehaipehlekanaatakoi 

A post shared by Neetu N Chandra (@neetunchandra) on

बता दें कि नीतू पिछले दनों अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रही थीं. इतना ही नीतू का हॉलीवुड डेब्यू भी खबरों में छाया हुआ है. नीतू चंद्रा शॉर्ट फिल्म 'द वस्र्ट डे' से हॉलीवुड में कदम रखेंगी. एक बयान के अनुसार, इस कॉमेडी फिल्म का लेखन और निर्देशन बुल्गारिया के फिल्मकार स्टानिस्लावा आईवी ने किया है. बता दें कि नीतू चंद्रा अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं और उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. वहीं कुछ दिन पहले नीतू चंद्रा को अमेरिका में वेलनेस पोस्ट कॉनक्लेव एंड एक्सपो 2019 के लिए ब्रांड अम्बेसडर के तौर पर चुना गया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें