Breaking News
  • दिल्‍ली हिंसा पर कांग्रेस ने राष्‍ट्रपति को ज्ञापन सौंपा
  • सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह समेत कई नेता राष्‍ट्रपति से मिले
  • अखिलेश यादव सीतापुर के लिए निकले. जेल में बंद सपा नेता आजम खां व उनके परिवार से करेंगे मुलाकात

कादर खान के गुजर जाने की खबर सुनी तो ऐसा था उनकी ऑनस्क्रीन बेटी का रिएक्शन

कनाडा के टोरंटो स्थित एक अस्पताल में लंबे समय से बीमारी का इलाज करा रहे कादर खान का मंगलवार को निधन हो गया.

कादर खान के गुजर जाने की खबर सुनी तो ऐसा था उनकी ऑनस्क्रीन बेटी का रिएक्शन
एक्टर खान के निधन पर शोक प्रकट करते हुए एक्ट्रेस ने कादर खान के साथ अपनी यादों को फिर से ताजा किया. (फाइल फोटो)

मुंबई: दिवंगत दिग्गज एक्टर कादर खान के साथ 'दुल्हे राजा', 'आतिश: फील द फायर' और 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रवीना टंडन का कहना है कि वह हमेशा उनकी कॉमिक टाइमिंग पर हैरान रह जाती थीं. उन्होंने कहा, "मैं हमेशा पर्दे और टेक के बीच उनकी विद्वता पर उनकी कॉमिक टाइमिंग को देख हैरान रह जाती थी. वह एक विद्वान और एक मनोरंजक थे, जो मनोरंजन जगत में बहुत कम ही देखने को मिलता है."

कनाडा के टोरंटो स्थित एक अस्पताल में लंबे समय से बीमारी का इलाज करा रहे कादर खान का मंगलवार को निधन हो गया.

रवीना ने कहा कि कादर खान इतने बीमार होंगे, उन्हें इसका अंदेशा ही नहीं था. उन्होंने आह भरते हुए कहा, "एक दुख भरी खबर के साथ सुबह उठना मेरे लिए वास्तव में बेहद निराशाजनक था. कादर खान जैसी प्रतिभा बहुत कम है और उन्होंने जो भी किरदार निभाया, उसमें एक अलग चार्म जोड़ दिया. एक समय पर किसी को बेहद आसानी से एक हास्यकलाकार और एक विलेन के किरादर निभाते देखना बहुत ही दुर्लभ है."

'राजा बाबू' हो या 'दूल्‍हे राजा', कादर खान और गोविंदा के बीच था कॉमेडी का 'नंबर 1' कनेक्‍शन
81 वर्षीय एक्टर खान के निधन पर शोक प्रकट करते हुए रवीना ने कादर खान के साथ अपनी यादों को फिर से ताजा किया. उन्होंने कहा, "मुझे उस वक्त की कई प्रसिद्ध फिल्मों में उनके साथ करीब से काम करने का मौका मिला और आज मैं उन सभी यादों को संजो रही हूं, क्योंकि वो हमेशा मेरे साथ रहेंगी."

रवीना ने कहा, "मुझे उनके साथ 'जीना इसी का नाम है' कार्यक्रम का हिस्सा बनना भी याद है और मुझे अभी भी कार्यक्रम में उनके सिखाए जिंदगी के सभी पाठ याद हैं. मुझे आशा है कि परिवार इस दुख भरे क्षण से बाहर आएगा और मजबूती से बाहर आएगा. परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं और उनकी आत्मा को शांति मिले."