सामने आया 'थलाइवी' का पहला VIDEO, लोगों ने कहा- 'मेकअप करना भूल गईं कंगना'

इस बार लोगों को उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' का फर्स्ट लुक बिलकुल भी पसंद नहीं आया है.

सामने आया 'थलाइवी' का पहला VIDEO, लोगों ने कहा- 'मेकअप करना भूल गईं कंगना'
यह फिल्म अगले साल 26 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत (kangana Ranaut) इन दिनों दिवंगत राजनेता जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी (Thalaivi)' की तैयारी में जमकर जुट गई हैं. कंगना हमेशा ही अपनी फिल्‍मों के लगभग हर किरदार के लिए शिद्दत से मेहनत करती हैं. चाहे उस किरदार को महसूस करने के लिए काम हो या फिर लुक्‍स पर, कंगना (kangana Ranaut) मेहनत से कभी पीछे नहीं हटतीं, लेकिन इस बार लोगों को उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' का फर्स्ट लुक बिलकुल भी पसंद नहीं आया है, जबकि पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है कि जयललिता जैसा दिखने के लिए कंगना को प्रोस्‍थेटिक मेकअप के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ी होगी. अब फिल्म का पहला पहला वीडियो भी सामने आ चुका है.

फिल्म के फर्स्ट लुक को इस बार नए फॉर्मेट में पेश किया गया है. पहले तो इसके फर्स्ट लुक को पोस्टर के रूप में लॉन्च किया गया और अब इसे वीडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया है, लेकिन इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने कंगना को आड़े हाथ लिया है. वीडियो में लोगों द्वारा किए गए कमेंट्स को पढ़ने के बाद इस बात का पता चलता है कि उन्हें यह वीडियो बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है. बता दें, यह फिल्म अगले साल 26 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. आप भी देखिए यह वीडियो-

हालांकि अब कंगना की बड़ी बहन और उनकी प्रवक्ता रंगोली चंदेल ने अब उन ट्रोलर्स को आड़े हाथों लिया है, जो कगंना के लुक को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. रंगोली ने ट्वीट करते हुए कहा, "अगर किसी के पास आंखें हैं तो वह प्रोस्थेटिक के शानदार काम को देख सकता है, बाकी समोसा गैंग यहां हैं, जो दिन को रात और रात को दिन कहते हैं, वे महत्वहीन हैं."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें