कोविड रिपोर्ट निगेटिव आते ही घर से बाहर ऐसे दिखीं नोरा फतेही, हो गईं ट्रोल
Advertisement
trendingNow11067438

कोविड रिपोर्ट निगेटिव आते ही घर से बाहर ऐसे दिखीं नोरा फतेही, हो गईं ट्रोल

अपने डांस से लोगों को कायल करने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में कोरोना से रिकवर हुई हैं. कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद नोरा पहली बार कैमरे में जैसे ही कैद हुईं तो यूजर्स उन्हें देखकर चौंक गए.

नोरा फतेही

नई दिल्ली: अपने डांस से लोगों को कायल करने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में कोरोना से रिकवर हुई हैं. कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद नोरा पहली बार कैमरे में जैसे ही कैद हुईं तो यूजर्स उन्हें देखकर चौंक गए. जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

  1. स्पॉट हुईं नोरा फतेही
  2. सिंपल लुक में आईं नजर
  3. देखते ही यूजर्स करने लगे ट्रोल

सलवार सूट में आईं नजर

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का सिंपल इंडियन लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वो उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. वीडियो में नोरा आसमानी रंग का कुर्ता और सफेद प्रिंटेड पजामा के साथ मोजरी पहने हुई दिखीं. एक्ट्रेस ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप किए हुए नजर आईं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

बिना मास्क देख भड़के यूजर्स

जहां एक ओर नोरा की सादगी फैंस को भा रही है तो वहीं कोविड से रिकवर होने के बाद भी बिना मास्क लगाए नोरा को देख कुछ यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. एक यूजर ने कमेंट किया- 'इसके बाद भी मास्क नहीं लगाया.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया- 'अरे यही तो था कहां चला गया?' तीसरे यूजर ने कमेंट किया- 'मास्क कहां है दीदी?'

 

fallback

30 दिसंबर को हुआ था नोरा को कोविड

नोरा फतेही कोविड पॉजिटिव 30 दिसंबर 2021 को हुई थीं. जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था. खास बात है कि एक्ट्रेस ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी. फिलहाल एक्ट्रेस की रिपोर्ट अब कोविड निगेटिव आ गई है. इसकी जानकारी भी नोरा ने खुद अपने फैंस को कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर दी थी.

बेहद बोल्ड हैं नोरा फतेही

नोरा फतेही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ ऐसा शेयर कर देती हैं कि उसकी चर्चा होने लगती है.नोरा कभी अपने कपड़ों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं तो कभी अपने डांस की वजह से. लेकिन इतना तो जरूर है कि सुर्खियों में कैसे रहना है एक्ट्रेस को अच्छे से पता है.

नोरा का करियर

एक्ट्रेस नोरा फतेही कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन फिल्मों में स्ट्रीट डांसर 3 डी, बाटला हाउस, भुज, स्त्री जैसी कई फिल्में शामिल हैं. 

 

इसे भी पढ़ें: इतनी सर्दी में शिमरी गाउन पहन कहर लग रहीं मलाइका अरोड़ा, तस्वीर देख छूटे फैंस के पसीने!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news