Zee Rozgar Samachar

फिर वायरल हुई तैमूर की तस्वीर, इस वजह से लोगों ने कहा- 'ये BJP को सपोर्ट कर रहा है'

स्टाइल आईकन करीना सादगी भरे लिबास में वोट डालने पहुंची. उन्होंने सफेद रंग की टी-शर्ट और टॉर्न जींस पहन रखी थी. साथ ही उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे और वह सनग्लासेज लगाए थीं.

फिर वायरल हुई तैमूर की तस्वीर, इस वजह से लोगों ने कहा- 'ये BJP को सपोर्ट कर रहा है'
लोगों ने तैमूर के ड्रेस को लेकर ट्विटर पर उनकी तस्वीरें वायरल कर दीं (फोटो साभारः ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोमवार को अपने दो साल के बेटे तैमूर अली खान को साथ लेकर वोट डालने पहुंची. मतदान केंद्र में जाते हुए करीना ने तैमूर को अपनी बाहों में पकड़ा हुआ था. स्टाइल आईकन करीना सादगी भरे लिबास में वोट डालने पहुंची. उन्होंने सफेद रंग की टी-शर्ट और टॉर्न जींस पहन रखी थी. साथ ही उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे और वह सनग्लासेज लगाए थीं.

ड्रेस के कारण तैमूर की तस्वीर हुई वायरल
वोट देने के बाद, करीना ने अपनी स्याही लगी उंगली को दिखाते हुए कैमरे के लिए पोज भी दिया, लेकिन इसी दौरान करीना के साथ तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. दरअसल, लोगों ने तैमूर के ड्रेस को लेकर ट्विटर पर उनकी तस्वीरें वायरल कर दीं. इस तस्वीर में तैमूर ऑरेंज कलर के टीशर्ट और ग्रीन कलर के पेंट के साथ-साथ ऑरेंज और ग्रीन कलर के शूज में नजर आ रहे हैं. इसलिए ट्विटर पर लोगों ने कहा कि तैमूर बीजेपी को सपोर्ट कर रहे हैं. आइए, अब आपको पढ़ाते हैं ट्विटर पर लोगों ने दिए कैसे-कैसे रिएक्शन- 

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल करीना कपूर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में करीना के अलावा अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अहम भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.