close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: दीपिका की फोटो ले रहा था फोटोग्राफर, तभी गाड़ी में साथ बैठने के लिए किया इंवाइट

इस वीडियो में दीपिका जब एयरपोर्य से बाहर निकलती हैं, तो फोटोग्राफर उनका फोटो लेने लगते हैं, तभी दीपिका हंसते हुए फोटोग्राफर को ड्राइव के लिए इंवाइट कर देती हैं. 

VIDEO: दीपिका की फोटो ले रहा था फोटोग्राफर, तभी गाड़ी में साथ बैठने के लिए किया इंवाइट
15 घंटे के अंदर 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. इन दिनों उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं. अभी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट के प्रवेश द्वार पर एक सुरक्षाकर्मी ने अपने दायित्व का कड़ाई से पालन करते हुए दीपिका से पहचान पत्र की मांग की थी, जिसके बाद दीपिका उनका अदर करते हुए अपना पहचान पत्र दिखाया था. दीपिका के फैन्स इस वीडियो पर जमकर उनकी तारीफ कर रहे थे. वहीं, एक फिर से मुंबई एयरपोर्ट का ही दीपिका का एक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

एयरपोर्ट का है वीडियो
इस वीडियो में दीपिका जब एयरपोर्ट से बाहर निकलती हैं, तो फोटोग्राफर उनका फोटो लेने लगते हैं, तभी दीपिका हंसते हुए फोटोग्राफर को ड्राइव के लिए इंवाइट कर देती हैं. वह फोटोग्राफर से गाड़ी में बैठने के लिए बोलती हैं. वह अपनी गाड़ी की ओर इशारा करते हुए कहती हैं कि 'आजा बैठ जा'. एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने इस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे 15 घंटे के अंदर 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग पूरी कर ली है. यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#deepikapadukone invites us for a drive . #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी. फिल्म 'छपाक' में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी भी हैं. 'छपाक' में अपने किरदार के बारे में दीपिका ने पहले कहा था: "यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कहानी है और यह सच्ची घटना पर आधारित है, इसलिए उम्मीद करती हूं कि इससे अच्छी चीजें निकल कर आए." 'छपाक' की शूटिंग मुख्यत: दिल्ली और मुंबई में हुई है. वहीं, दीपिका आने वाले समय में रणवीर के साथ '83' में नजर आएंगी. अपनी शादी के बाद ये दोनों पहली बार एकसाथ काम करने जा रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें