नया फोटोशूट करवाकर बुरी फंसीं ऐश्वर्या रॉय बच्चन! लोगों ने कहा- 'नकलचोर'
Advertisement
trendingNow1569471

नया फोटोशूट करवाकर बुरी फंसीं ऐश्वर्या रॉय बच्चन! लोगों ने कहा- 'नकलचोर'

इन ड्रेसेज के साथ उनके यूनिक पोज भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. लेकिन अब इस फोटोशूट के एक पोज के चलते ऐश्वर्या रॉय मुश्किल में उलझीं नजर आ रही हैं...

नया फोटोशूट करवाकर बुरी फंसीं ऐश्वर्या रॉय बच्चन! लोगों ने कहा- 'नकलचोर'

नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन का एक लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है. इस शूट में ऐश्वर्या ने कई तरह के ड्रेसेज फ्लॉन्ट किए हैं. इन ड्रेसेज के साथ उनके यूनिक पोज भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. लेकिन अब इस फोटोशूट के एक पोज के चलते ऐश्वर्या रॉय मुश्किल में उलझीं नजर आ रही हैं. क्योंकि उनके इस शूट को जहां लाखों लोगों ने पसंद किया वही पोज अब एक हॉलीवुड स्टार की कॉपी बताया जा रहा है. 

इस शूट में एक तस्वीर में ऐश्वर्या सुर्ख लाल रंग के लहंगे में सीढ़ी पर खड़ी नजर आ रही हैं, जिसमें उनका अंदाज बहुत खूबसूरत लग रहा है. लेकिन वहीं अब इस पोज की वजह से ऐश्वर्या के हॉलीवुड स्टार कैट विंस्लेट की एक फोटो को कॉपी करने की बात कही जा रही है. कैट की यह तस्वीर एक मैग्जीन के कवर के तौर पर सामने आई थी. देखिए कैट और ऐश्वर्या की यह तस्वीरें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Déjà Chu? Caption this  . . #gandi #inspiration #dietsabya

A post shared by Diet Sabya (@dietsabya) on

अब यह दोनों स्टार्स की तुलना करती हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. यहां कई लोग ऐश्वर्या को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. कोई उन्हें 'नकलचोर' बोल रहा है तो कोई उन्हें 'कॉपी कैट' कर रहा है.

fallback
बता दें कि इस शूट में ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने मशहूर सेलिब्रिटी डिजाइनर डूओ फाल्गुनी एंड शेन पीकॉक के डिजायन किये आउटफिट्स पहने हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन का यह नया अवतार लोगों का दिल जीत रहा है. ऐश्वर्या ने इस शूट में कुल 6 आउटफिट्स को फ्लॉन्ट किया है, लेकिन यह कहना वाकई मुश्किल है कि वह ज्यादा खूबसूरत किसमें लग रही हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news