Salman Khan से ब्रेकअप के बाद विवेक ओबेरॉय के करीब गईं ऐश्वर्या, एक भूल से तबाह हुआ रिश्ता
Advertisement

Salman Khan से ब्रेकअप के बाद विवेक ओबेरॉय के करीब गईं ऐश्वर्या, एक भूल से तबाह हुआ रिश्ता

Salman Khan Vivek Oberoi Dispute: कहते हैं कि ब्रेकअप के दौरान सलमान और ऐश्वर्या के बीच जमकर लड़ाई झगड़े होते थे जो अक्सर मीडिया की सुर्खियां बनते थे. 

Salman Khan से ब्रेकअप के बाद विवेक ओबेरॉय के करीब गईं ऐश्वर्या, एक भूल से तबाह हुआ रिश्ता

Salman Khan Vivek Oberoi Fight: बॉलीवुड के चर्चित अफेयर्स की जब भी बात होती है तो सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का नाम जरूर सामने आता है. सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर के चर्चे एक समय इंडस्ट्री में आम थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान और ऐश्वर्या फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आ गए थे. हालांकि, सलमान और ऐश्वर्या के अफेयर से ज्यादा चर्चा इनके ब्रेकअप की हुई थी. कहते हैं कि ब्रेकअप के दौरान सलमान और ऐश्वर्या के बीच जमकर लड़ाई झगड़े होते थे जो अक्सर मीडिया की सुर्खियां बनते थे. 

fallback

सलमान के बाद विवेक के करीब चली गईं थीं ऐश्वर्या 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय की नजदीकियां विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साथ बढ़ने लगीं थीं. विवेक और ऐश्वर्या के बीच नजदीकियां फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ के सेट्स पर बढ़ीं थीं. विवेक और ऐश्वर्या की नजदीकियों के फिल्म इंडस्ट्री में जल्द ही जंगल की आग की तरह फैल गए थे. इस बीच ये बात सलमान खान को भी पता चली तो वे बेहद आगबबूला हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, खुद विवेक ओबेरॉय ने ऐसा दावा किया था कि एक रात सलमान ने उन्हें 41 बार कॉल करके धमकाया था.

fallback 

विवेक ओबेरॉय ने उठाया ये कदम और…

आपको बता दें कि सलमान खान से मिली धमकियों के बाद विवेक ओबेरॉय ने एक ऐसा कदम उठाया जिसने उनके करियर को बहुत नुकसान पहुंचाया. असल में विवेक ओबेरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सलमान से हुई उनकी पूरी बातचीत को सार्वजानिक कर दिया था. इसका नतीजा ये निकला कि इंडस्ट्री के कई लोगों ने विवेक से रातों रात दूरी बना ली थी. वहीं, ऐश्वर्या राय भी एक्टर को छोड़कर चली गईं थीं.

Trending news