अजय देवगन को लेकर इमोशनल हुए अक्षय कुमार, बोले- 'भाई तुम्हें मजबूती से बढ़ते देखा है'
Advertisement

अजय देवगन को लेकर इमोशनल हुए अक्षय कुमार, बोले- 'भाई तुम्हें मजबूती से बढ़ते देखा है'

'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' के पोस्टर को बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है...

अजय देवगन को लेकर भावुक हुए अक्षय कुमार, फोटो साभार: Twitter@AkshayKumar

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) जल्द ही फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग' (Tanhaji: The Unsung Warrior) वॉरियर में नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड में रहते हुए ये फिल्म अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म बनने जा रही है. इस मौके पर उनके अभिनेता दोस्त अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उनकी सराहना की. 

अक्षय ने मंगलवार को ट्विटर पर अजय की इस आगामी फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हमने इस इंडस्ट्री में साथ में अपने सफर की शुरुआत की थी..30 साल पहले और इस दौरान मैंने तुम्हें मजबूती से कदम दर कदम आगे बढ़ते देखा है."

अक्षय ने अजय को शुभकामनाएं भी दी. अक्षय ने आगे लिखा, "'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' के साथ आप शतक लगाने वाले हैं, आपको ढेर सारा प्यार और सौभाग्य की शुभकामनाएं. ऐसे ही चमकते रहो मेरे दोस्त."

'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' के साथ अजय अपनी अभिनेत्री पत्नी काजोल के साथ फिर से काम करते नजर आएंगे. फिल्म में सैफ अली खान, शरद केलकर और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी हैं. ऐतिहासिक घटनाओं पर बनी यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news