होली 2019 पर देश को 'केसरी' रंग में रंगने की तैयारी कर रहे हैं अक्षय कुमार और करण जौहर, पढ़ें खबर
Advertisement

होली 2019 पर देश को 'केसरी' रंग में रंगने की तैयारी कर रहे हैं अक्षय कुमार और करण जौहर, पढ़ें खबर

अक्षय ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनकी फिल्म का नाम और उसकी रिलीज डेट के बारे में लिखा हुआ है.

2019 होली पर रिलीज होगी यह फिल्म. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और फिल्ममेकर करण जौहर जल्द ही अपने फैन्स को एक सरप्राइज देने वाले हैं और इसका ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया पर कर दिया है. दरअसल, कुछ वक्त पहले हमने आपको बताया था कि सलमान खान, करण जौहर और अक्षय कुमार मिल कर एक फिल्म रिलीज करने वाले हैं. हालांकि, कुछ कारणों से सलमान ने इस फिल्म से हाथ पीछे कर लिए लेकिन करण और अक्षय ने मिल कर हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. 

  1. अक्षय ने सोशल मीडिया पर रिलीज डेट का किया ऐलान.
  2. बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित होगी फिल्म.
  3. मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार आएंगे नजर.

बता दें, अक्षय ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनकी फिल्म का नाम और उसकी रिलीज डेट के बारे में लिखा हुआ है. यह फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित है और फिल्म का नाम 'केसरी' है. फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. अक्षय ने पोस्ट के साथ लिखा मैं इस फिल्म को शुरू करने के लिए निजी तौर पर काफी उत्साहित हूं. 

इसके साथ ही करण जौहर ने भी अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके फिल्म को लेकर अपनी खुशी जाहिर की. 

बता दें अजय देवगन भी बैटल ऑफ सारागढ़ी पर फिल्म बनाने वाले हैं. उनकी इस फिल्म का नाम सन ऑफ सरदार 2 होगा. कुछ वक्त पहले उन्होंने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था, मुझे अभी इस फिल्म को शुरू करने में थोड़ा समय लगेगा, इससे पहले अगर कोई और इस फिल्म को बनाना चाहता है तो बना सकता है, मुझे कोई परेशानी नहीं है. मैं जिस तरह से इस कहानी को बनाना चाहता हूं उसके लिए मुझे थोड़ा वक्त लगेगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news