close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अक्षय-कैटरीना की रोमांटिक जोड़ी का नया धमाल, इस फिल्म में आएंगे साथ नजर!

'हमको दीवाना कर गए', 'नमस्ते लंदन', 'तीस मार खान', 'दे दना दन', 'सिंह इज ब्लिंग' और 'वेलकम' जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्मों के बाद अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है...

अक्षय-कैटरीना की रोमांटिक जोड़ी का नया धमाल, इस फिल्म में आएंगे साथ नजर!

नई दिल्ली: बॉलीवुड में फिल्म के हिट होने में जितना बड़ा हाथ उसकी कहानी, डायरेक्शन और प्रोडक्शन की क्वालिटी का होता है उतना ही स्टार्स की जोड़ियां भी फिल्म को हिट बनाने के लिए जरूरी हैं. शायद इसलिए ही अक्षय कुमार अपनी पुरानी जोड़ीदार कैटरीना कैफ के साथ एक बार फिर ब्लॉक बस्टर देने की तैयारी में हैं. 'हमको दीवाना कर गए', 'नमस्ते लंदन', 'तीस मार खान', 'दे दना दन', 'सिंह इज ब्लिंग' और 'वेलकम' जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्मों के बाद अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है.

जी हां! यह खबर सुनने के बाद आपके दिल में भी फिल्म का नाम जानने की उत्सुकता बढ़ गई होगी. तो हम आपको बता दें कि इस फिल्म का सिर्फ नाम ही डिसाइड नहीं हो चुका है बल्कि फिल्म का पोस्टर शूट भी हो चुका है और पोस्टर शूट के दौरान ही यह खुलासा हुआ कि कैटरीना अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं.  

फिल्म 'सूर्यवंशी' के ऐलान के साथ ही इसकी हीरोइन को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया था और कई बार कैटरीना के नाम को लेकर खबरें सामने आईं लेकिन फिर बताया गया कि डेट्स के कारण कैटरीना ने यह फिल्म छोड़ दी है. लेकिन अब हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार अक्षय कुमार और कैटरीना ने 'सूर्यवंशी' के लिए पोस्टर शूट पूरा कर लिया है. 

'सूर्यवंशी' की शूटिंग में आई अड़चन! थैरेपी के लिए जर्मनी जा रहे अक्षय कुमार

बता दें कि अक्षय कुमार और कटरीना कैफ ने 'हमको दीवाना कर गए', 'नमस्ते लंदन', 'तीस मार खान', 'दे दना दन', 'सिंह इज ब्लिंग' और 'वेलकम' जैसी हिट फिल्में की हैं. लेकिन दोनों ने कई साल से कोई फिल्म साथ में नहीं की है. खबरों की मानें तो अक्षय और कैटरीना जून से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें