माथे पर चोट, फिर भी बाइक दौड़ा रहे अक्षय-अरशद; अनोखे अंदाज में Jolly LLB 3 पर दिया अपडेट
Advertisement
trendingNow12254084

माथे पर चोट, फिर भी बाइक दौड़ा रहे अक्षय-अरशद; अनोखे अंदाज में Jolly LLB 3 पर दिया अपडेट

Akshay Kumar-Arshad Warsi: अक्षय कुमार ने जॉली एलएलबी 3 पर अपडेट के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में अक्षय और अरशद दोनों खून से लथपथ बाइक दौड़ाते नजर आ रहे हैं...

अक्षय कुमार और अरशद वारसी जॉली एलएलबी 3

Jolly LLB 3 Akshay-Arshad Video: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद अब 'जॉली एलएलबी' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त शूट करने में बिजी हो गए हैं. 'जॉली एलएलबी' में अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक साथ नजर आने वाले हैं. ऐसे में फिल्मी फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो गई हैं. फैंस की इसी एक्साइटमेंट के बीच अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर 'जॉली एलएलबी 3' का एक अपडेट शेयर किया है. अपडेट में अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अक्षय और अरशद माथे पर चोट, खून से लथपथ बाइक पर चलाते दिखाई दे रहे हैं. 

'जॉली एलएलबी 3' पर अपडेट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movie) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अरशद वारसी(Arshad Warsi Movie) के साथ पोस्ट किया है. पोस्ट में एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अक्षय कुमार और अरशद वारसी बिना हेलमेट के खड़े होकर बाइक चलाते दिख रहे हैं. सिर्फ बाइक ही नहीं अक्षय-अरशद के माथे पर चोट और दोनों ही एक्टर्स खून में लथपथ भी दिख रहे हैं. वीडियो के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा- 'दोनों जॉली का राजस्थान में अच्छा समय बीता है.' 'जॉली एलएलबी 3' से सामने आया यह अपडेट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

गोल्डन गर्ल बनकर Cannes 2024 में छा गईं Sobhita Dhulipala, तीखी अदाओं का दिखाया जादू 

सुर्खियों में छाई 'जॉली एलएलबी 3'

'जॉली एलएलबी 3' (Jolly LLB 3 Movie) पिछले दिनों कानूनी पछड़े में फंस गई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पर वकीलों और जजों का मजाक उड़ाने का आरोप लगा था. जिसकी वजह से 'जॉली एलएलबी 3' खूब सुर्खियों का हिस्सा रही थी. बता दें, 'जॉली एलएलबी' में अक्षय कुमार, अरशद वारसी के साथ सौरभ शुक्ला और हुमा कुरैशी भी नजर आने वाली हैं. 'जॉली एलएलबी' फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 2013 में, दूसरी फिल्म 2017 में आई थी.  

Khatron Ke Khiladi 14 के कंटेस्टेंट आए सामने, 'तोषू' के साथ सुमोना ने भी लिया हिस्सा 

Trending news