Live: दिल्ली बेबी-केयर सेंटर का मालिक गिरफ्तार, हादसे में गई थी 7 मासूमों की जान
Advertisement
trendingNow12264091

Live: दिल्ली बेबी-केयर सेंटर का मालिक गिरफ्तार, हादसे में गई थी 7 मासूमों की जान

Breaking News Update 26 May: राजकोट गेम जोन अग्निकांड में 27 लोगों की जान चली गई है. मध्य प्रदेश के खरगोन में तेज आंधी तूफान के कारण एक घर की दीवार गिर गई. इस हादसे में एक ही परिवार के दस लोग घायल हो गए.  देश-दुनिया की तमाम खबरों को जानने के लिए आप चलते रहिए समय के साथ....

 

Live: दिल्ली बेबी-केयर सेंटर का मालिक गिरफ्तार, हादसे में गई थी 7 मासूमों की जान
LIVE Blog

News Brief today: चीन और नेपाल ने अपने 14 पारंपरिक सीमा व्यापार बिंदुओं (border trade points) को फिर से खोल दिया है. नेपाल के उप-प्रधानमंत्री नारायण काजी श्रेष्ठ ने चीन से इन बिंदुओं को फिर से खोलने का आग्रह किया था. देश की खबरों की बात करें तो गुजरात के राजकोट में टीआरपी गेमजोन में भीषण आग लगने से 27 लोगों की जान चली गई है. गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने SIT जांच का आदेश दिया है. इसके अलावा पूरे उत्तर भारत में भीषण गर्मी का प्रकोप जारी है. शनिवार को राजस्थान का फलौदी 50 डिग्री सेल्सियस के साथ भारत का सबसे गर्म स्थान रहा.

 

26 May 2024
17:37 PM

दिल्ली बेबी-केयर सेंटर का मालिक नवीन गिरफ्तार

दिल्ली में बेबी केयर सेंटर हादसे में पुलिस ने मालिक डॉक्टर नवीन को गिरफ्तार किया है. पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार में शनिवार रात बेबी केयर सेंटर में आग लगी. आग की चपेट में आकर 7 बच्चों की जलकर मौत हो गई थी. जब ये हादसा हुआ तब बेबी केयर सेंटर में 12 नवजात बच्चे थे. हादसे के बाद बेबी केयर सेंटर का मालिक डॉक्टर नवीन खिची फरार चल रहा था.

13:37 PM

राजकोट अग्निकांड पर हाईकोर्ट ने लिया स्वतः संज्ञान

गुजरात के राजकोट अग्निकांड पर हाईकोर्ट ने स्वतः संज्ञान लिया है. कोर्ट ने कहा है कि यह मानव निर्मित आपदा है. गेमिंग जोन के निर्माण और संचालन के लिए उचित नियमों का पालन नहीं किया गया.

 

 

12:44 PM

मजदूरी करने गोवा गए बिहार के 7 मजदूरों को बस ने कुचला, 4 की मौत

मजदूरी करने गोवा गए बिहार के 4 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ये सभी मजदूर बिहार के मोतिहारी के रहने वाले थे. चारों मजदूरों की मौत बस के कुचलने से हुई है. जबकि अन्य तीन गंभीर रूप से घायल हैं.

11:55 AM

मोतिहारीः किसान का गला काटकर हत्या

मोतिहारी के चंपारण तटबंध के समीप दियारा में एक किसान का गला काटकर हत्या कर दी गई. मृतक किसान दियारा के खेत से साइकिल से तरबूज लेकर लौट रहा था. उसी वक्त अपराधियों ने धारदार हथियार से गला काट दिया.

10:34 AM

मऊ: सड़क दुर्घटना में दो पुलिस कर्मियों की मौत

उत्तर प्रदेश के मऊ में एक सड़क दुर्घटना में दो पुलिस कर्मियों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि देर रात गिट्टी लदा ट्रेलर मोटरसाइकिल पर पलट जाने से मोटरसाइकिल सवार दो पीआरबी पुलिस कर्मियों की मौत हो गई.

08:41 AM

बूंदीः पिकअप पलटने से दो लोगों की मौत  

बूंदी के हिंडोली में पिकअप पलटने से दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि यह हादसा NH148 D पर हिंडोली के पास हुआ है. पिकअप सवार सभी लोग ब्यावर से कोटा जा रहे थे.

07:45 AM

शाहजहांपुर: सड़क हादसे में बस सवार 11 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में टक्कर लगने के बाद मिट्टी से भरा डंपर श्रद्धालुओं की बस के ऊपर पलट गया. इससे 11 लोगों की मौत हो गई. जबकि 10 लोग घायल हो गए हैं. इनमें से 4 की हालात नाजुक बताई जा रही है.

07:19 AM

दिल्लीः विवेक विहार के बेबी केयर सेंटर में आग लगने से 6 बच्चों की मौत

दिल्ली के विवेक विहार में स्थित बेबी केयर सेंटर में अचानक देर रात आग लग गई थी. इस हादसे में 6 बच्चों की मौत हो गई है. वहीं, एक बच्चे सहित छह लोग वर्तमान में वेंटिलेटर पर हैं. 

06:44 AM

राजकोट गेम जोन अग्निकांड में अबतक 28 की मौत

राजकोट टीआरपी गेम जोन अग्निकांड में अब तक 28 लोगों की मौत हो गई है. इस मामले में 15 लोगों को हिरासत में लिया गया है. गेमिंग जोन के मालिक युवराज सिंह सोलंकी और मैनेजर नितिन जैन को भी हिरासत में लिया गया है.

06:34 AM

मध्य प्रदेशः दीवार गिरने से एक ही परिवार के 10 लोग घायल

मध्य प्रदेश के खरगोन के मोरदड़ गांव में शनिवार को आंधी तूफान से एक दीवार गिर गई. इस हादसे में एक ही परिवार के दस लोग घायल हो गए. घायलों में बच्चे और महिलाएं शामिल हैं. सभी को इलाज के लिए खरगोन जिला अस्पताल लाया गया है.

Trending news