बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने फिर जीता दिल, इस काम के लिए आए आगे!

अक्षय कुमार ने किया 'रन4नाइन' का समर्थन'

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने फिर जीता दिल, इस काम के लिए आए आगे!
अक्षय कुमार, फोटो साभार: ट्विटर@Akshaykumar

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार आए दिन अपने कामों से लोगों को दिल जीतने में कामयाब होते हैं. वह जितने सिल्वर स्क्रीन पर हीरो दिखते हैं उतने ही रियल लाइफ हीरो बनकर उभरते हैं. अक्षय ने शुक्रवार को 'विश्व महिला दिवस' पर एक बार फिर पीरियड्स से जुड़े अंधविश्वास और सामाजिक वर्जनाओं के खिलाफ आवाज उठाई. 

पीरियड्स के दौरान व्याप्त सामाजिक वर्जनाओं को समाप्त करने के लिए शुक्रवार को राष्ट्रव्यापी रन 'रन4नाइन' का आयोजन यहां के लेजर वैली में हुआ. भारत के 20 से अधिक राज्यों में पीरियड्स के कलंक को तोड़ने और इनसे निपटने के लिए 500 से अधिक शहरों में यह दौड़ हुई. इसकी जानकारी और तस्वीरें अक्षय कुमार ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर की हैं.

फ्लैग-ऑफ इवेंट में कलकत्ता पैड हीरो सोभन मुखर्जी ने भाग लिया, जिन्होंने कोलकाता में विभिन्न पे-एंड-यूज शौचालयों में सेनेटरी नैपकिन के लिए वेंडिंग बॉक्स लगाने का कदम उठाया. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को चिह्न्ति करने के लिए यह कार्यक्रम 8 मार्च को आयोजित किया गया.

'रन4नाइन' को भारत के पैडमैन अक्षय कुमार का समर्थन प्राप्त था, जो इस समारोह में लखनऊ में मौजूद थे. 'रन4नाइन' के साथ अपने जुड़ाव के बारे में मेगास्टार अक्षय कुमार ने कहा, "एक बार फिर मैं अपने साथी नागरिकों, पैड नायकों, परिवर्तन करने वालों और 'रन4नाइन' के लिए पथ-प्रदर्शक के साथ पीरियड्स पर एक खुली और अनचाही चर्चा को प्रोत्साहित करने के लिए इस आंदोलन के साथ भागीदारी करने के लिए उत्साहित हूं. हममें से प्रत्येक शख्स जो 'रन4नाइन' में भाग लेता है, एक अजेय बल बनाने में मदद करता है जो पीरियड्स के दौरान होने वाले कलंक को हरा देगा." 

Video : सिंह बनकर 'केसरी' ने लगाई दहाड़, रिलीज हुआ अक्षय की फिल्म का दूसरा गाना

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसके साथ ही वह इन दिनों करीना कपूर के साथ अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन गुडन्यूज के पहले अक्षय कुमार फिल्म 'हाउसफुल 4' में भी नजर आऐंगे. अक्षय ने हाल ही में अपना डिजीटल डेब्यू भी किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें