Akshay Kumar की ऑन स्क्रीन बहन ने पहन लिया ऐसा लिबास, प्लेन में चढ़ने में हो गई आफत
Advertisement

Akshay Kumar की ऑन स्क्रीन बहन ने पहन लिया ऐसा लिबास, प्लेन में चढ़ने में हो गई आफत

Sadia Khateeb Video: सादिया खतीब खूबसूरत तो है हीं उस पर उनका स्टाइल भी लाजवाब रहता है. अब सादिया ने एक ऐसा लिबास पहन लिया जिसके बाद तो उनके लिए चलना भी मुसीबत हो गया. वहीं अब सादिया की ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती है.    

सादिया खतीब (फोटो - सोशल मीडिया)

Sadia Khateeb Latest News: इन दिनों जिधर देखो वहां अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी ऑन स्क्रीन बहनें ही छाई हुई हैं. हाल ही में रिलीज फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) में अक्षय के अपोजिट भूमि पेडनेकर हैं तो साथ ही चार और एक्ट्रेस भी खूब तारीफ लूट रही हैं जो अक्षय कुमार की बहनो के रोल में हैं. इनमे से एक हैं सादिया खतीब  (Sadia Khateeb) जो पिछली बार फिल्म शिकारा को लेकर काफी चर्चा में रहीं और इस बार रक्षा बंधन में भी उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं सादिया ने फिल्म के प्रमोशन के लिए भी जान फूंक दी. लेकिन इस दौरान उनकी एक वीडियो सामने आई है जिसमें वो अपने आउटफिट से काफी परेशान नजर आ रही हैं.

सादिया खतीब ने पहना खूबसूरत आउटफिट
सादिया खतीब शिकारा के बाद अब रक्षा बंधन में सपोर्टिंग किरदार में हैं जिनकी खूबसूरती और स्टाइल के चर्चे सोशल मीडिया पर होते ही रहते हैं. वहीं इस बार अपनी फिल्म की प्रमोशन के दौरान सादिया ने एक बार फिर बेहद ही खूबसूरत ड्रेस पहनी लेकिन इस लिबास को पहनकर सादिया के लिए चलना भी मुश्किल हो गया. वहीं जब बारी आई प्लेन में चढ़ने की तो सादिया की हालत और भी बुरी हो गई. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elite (@eliteshowbiz)

वहीं भले ही इस आउटफिट को पहन सादिया काफी परेशान रही हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनके इस लुक के चर्चे खूब हो रहे हैं और काफी तारीफ भी वो पा रही हैं.   

कैसी है सादिया खतीब की रक्षा बंधन
अब बात खतीब की फिल्म रक्षा बंधन की कर लेते हैं अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर जैसे सितारों से सजी फिल्म का रिव्यू जबरदस्त रहा है. हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ समाज की कुरीतियों पर जोरदार प्रहार करती ये फिल्म काफी पसंद की जा रही है. फिल्म को लेकर रिस्पॉन्स अच्छा है. एक बार फिर अक्षय कुमार अपने जबरदस्त कॉमिक अंदाज में काफी दमदार लगे हैं.      

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news