New Poster : अक्षय कुमार ने शेयर किया 'केसरी' का लुक, पर्दे पर दिखेगी इतिहास की एक और जंग
trendingNow1498195

New Poster : अक्षय कुमार ने शेयर किया 'केसरी' का लुक, पर्दे पर दिखेगी इतिहास की एक और जंग

अक्षय कुमार पिछले कुछ सालों से देशभक्ति और इस विषय से जुड़ी फिल्में करते आ रहे हैं. अक्षय के फैंस के लिये एक और खुशखबरी है. 

(फोटो साभार- @akshaykumar)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में पीरियड ड्रामा फिल्में काफी पहले से बनती आ रही हैं और इसी कड़ी में अब अक्षय कुमार का नाम भी जुड़ गया है. अक्षय कुमार पिछले कुछ सालों से देशभक्ति और इस विषय से जुड़ी फिल्में करते आ रहे हैं. अक्षय के फैंस के लिये एक और खुशखबरी है. अक्षय की फिल्म 'केसरी' का नया पोस्टर सामने आया है. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 21 फरवरी को रिलीज किया जाएगा. 

अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'केसरी' का नया पोस्टर शेयर किया है. अक्षय इस पोस्टर में हाथ में तलवार लिए खड़े नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर में अक्षय का बैक लुक दिखाया गया है. 

PHOTOS: अक्षय कुमार की ‘केसरी’ की शूटिंग पूरी, जानें किस दिन रिलीज होने वाली है फिल्म

बता दें कि अक्षय की ये फिल्‍म भारत के बड़े युद्धों में से एक सन 1897 में हुए 'सारागढ़ी' के बारे में है जब 10,000 अफगानियों से मुकाबला करने भारत के मात्र 21 सिख मैदान में उतरे थे. यह कहानी 'हवलदार ईशर सिंह' की है जो इस लड़ाई में शामिल थे. इस फिल्‍म को अक्षय कुमार और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

इस फिल्‍म के नए पोस्टर को करण जौहर ने भी अपनी वाल पर शेयर करते हुए अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा को टैग करते हुए लिखा कि केसरी एक बेहतरीन कहानी है  जिसे 21 मार्च को रिलीज किया जाएगा. बता दें कि इस फिल्‍म में अक्षय के अपोजिट परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है. इस फिल्‍म की शूटिंग लगभग खत्‍म हो गई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news