पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ऐसा रहा आलिया-वेदांग की 'जिगरा' का हाल, कमाए इतने करोड़; इस फिल्म से चल रही पीछे
Advertisement
trendingNow12469624

पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ऐसा रहा आलिया-वेदांग की 'जिगरा' का हाल, कमाए इतने करोड़; इस फिल्म से चल रही पीछे

Jigra Box Office Collection: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की मच अवेटेड फिल्म 'जिगरा' शुक्रवार, 11 अक्टूबर दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिलहाल फिल्म को दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है, लेकिन कमाई के मामले में बात करें तो ये कहना गलत नहीं होगा कि पहले ही दिन एक्शन मोड में दिख रहीं आलिया बॉक्स ऑफिस पर छा गईं. 

Jigra Box Office Collection Day 1

Jigra Box Office Collection Day 1: आलिया भट्ट काफी समय से अपनी मच अवेटेड फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. फैंस उनकी इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेचैन थे, जो शुक्रवार, 11 अक्टूबर को खत्म हो चुका है. फिल्म दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इतना ही नहीं, फिल्म रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई. इस फिल्म में आलिया एक के साथ वेदांग रैना और मनोज पाहवा भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. ये फिल्म दो भाई-बहन के ईद-गिर्द घूमती है.

इस फिल्म में आलिया ने एक बड़ी बहन का किरदार और वेदांग ने छोटे भाई का किरदार निभाया है, जो एक विदेशी जेल में बंद है. जहां से आलिया उसको बचाना चाहती है. इस फिल्म में आलिया एक अलग किरदार के साथ-साथ एक्शन मोड में भी नजर आ रही हैं. फिलहाल फिल्म को दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है, लेकिन कमाई के मामले में फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई की. आलिया की इस फिल्म को पैन इंडिया पर रिलीज किया गया था. चलिए बताते हैं फिल्म ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

पहले दिन आलिया की फिल्म कर ली इतनी कमाई..

सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म के शुरुआती कलेक्शन के हिसाब से पहले दिन इसने भारत में सभी भाषाओं में मिलाकर करीब 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की. इसमें सबसे ज़्यादा हिस्सा हिंदी वर्ज़न का रहा, जिसने 4.2 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि तेलुगु वर्ज़न से सिर्फ़ 5 लाख रुपये आए. शुक्रवार को फिल्म की कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 20.13% रही. सैकनिल्क के आंकड़ों के मुताबिक, रात के शो सबसे ज्यादा पसंद किए गए, जिनकी ऑक्यूपेंसी 32.19% रही. वहीं सुबह के शो की ऑक्यूपेंसी 10.48%, दोपहर में 19.17% और शाम को 18.66% रही. 

22 साल पहले आई थी एक ऐसी हॉरर फिल्म.. जिसे देख उड़ गए थे सबके तोते; छप्परफाड़ की थी कमाई; अब तक कोई नहीं दे पाया टक्कर

 क्या वीकेंड पर बना सकती है कोई रिकॉर्ड? 

पहले दिन की कमाई देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि आलिया की फिल्म को वीकेंड पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है. खासकर आज लोग दशहरे की छुट्टी सेलिब्रेट करने के लिए अपने परिवार, दोस्तों या भाई-बहन के साथ इस फिल्म को देखने का मन बना सकते हैं. अब वीकेंड पर फिल्म कोई रिकॉर्ड बना पाएगी या नहीं ये तो दूसरे और तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आने के बाद ही पता चल पाएगा. फिलहाल फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दर्शकों की ओर से मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

राजकुमार-तृप्ति की फिल्म को दे रही टक्कर

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर राजुकाम राव और तृप्ति डिमरी की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को टक्कर दे रही है. इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ की कमाई कर ली है. जो 'जिगरा' से एक करोड़ रुपये ज्यादा है. खास बात ये है कि राजकुमार राव की पिछली फिल्म 'स्त्री 2' ब्लॉकबस्टर रही थी, जिसमें श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और बाकी कलाकार नजर आए थे. बता दें, इसके बाद अब आलिया जल्द ही 'अल्फा' और 'लव एंड वॉर' में नजर आने वाली हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news