Alia Bhatt की कजिन ने लाल बिकिनी पहनकर लहरों के बीच लगाई दौड़, बोल्डनेस में किया सबको फेल
Advertisement

Alia Bhatt की कजिन ने लाल बिकिनी पहनकर लहरों के बीच लगाई दौड़, बोल्डनेस में किया सबको फेल

फिल्म 'कलयुग' (Kalyug) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस स्माइली सूरी (Ssmilly Suri) ने पहली ही फिल्म से हर किसी का दिल जीत लिया था. हालांकि अब वह लंबे समय से सिनेमा स्क्रीन से दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: फिल्म 'कलयुग' (Kalyug) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस स्माइली सूरी (Ssmilly Suri) ने पहली ही फिल्म से हर किसी का दिल जीत लिया था. हालांकि अब वह लंबे समय से सिनेमा स्क्रीन से दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं. अब स्माइली सूरी (Ssmilly Suri) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोगों को उनके आगे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बोल्डनेस भी फीकी लग रही है.

लाल बिकिनी में लगाई दौड़ 

इस वीडियो में स्माइली सूरी (Ssmilly Suri) लाल रंग की बिकिनी पहने हुए समुद्र की लहरों के बीच दौड़ती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में स्माइली का कॉन्फिडेंस और उनकी बोल्डनेस देखते ही बन रही है. सफेद लहरों के बीच उनकी लाल बिकिनी वाकई पानी में आग लगा रही है. देखिए ये वीडियो...

बेटी भी है साथ

इस वीडियो में स्माइली की बेटी भी बिकिनी पहने हुए उनके साथ दौड़ती दिख रही है. लेकिन एक्ट्रेस की खूबसूरती इतनी ज्यादा है कि उनसे नजर ही नहीं हट रही. अब इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं और उनसे वापस फिल्मों में आने की गुजारिश कर रहे हैं. 

आलिया भट्ट की कजिन हैं स्माइली 

क्या आप ये जानते हैं कि ये एक्ट्रेस स्माइली सूरी (Ssmilly Suri) कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फर्स्ट कजिन हैं. वह इमरान हाशमी की भी कजिन हैं. इतना ही नहीं वह निर्माता निर्देशक मोहित सूरी की बहन हैं. 

इन फिल्मों में आईं नजर

स्माइली का जन्म 30 अप्रैल 1983 को मुंबई में हुआ था. साल 2005 में स्माइली ने फिल्म 'कलयुग' से डेब्यू किया था. यह मोहित सूरी की भी बतौर निर्देशक पहली फिल्म थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था लेकिन इससे स्माइली के करियर को कोई खास फायदा नहीं हुआ. इस फिल्म के बाद स्माइली 'ये मेरा इंडिया', 'क्रूक', 'क्रैकर्स' जैसी फिल्मों में नजर आईं लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली.

ऐसी है पर्सनल लाइफ

बता दें कि शादी के दो साल बाद ही स्माइली पति से अलग हो गईं थीं. अपनी परेशानियों और फिल्मों में नाकामयाबी के बाद स्माइली डिप्रेशन का शिकार हो गईं थीं. एक इंटरव्यू में स्माइली ने बताया था कि उनके पिता और उनकी दादी का निधन हो गया था. इसके बाद वह काफी टूट गई थीं और डिप्रेशन में चली गई थीं.

इसे भी पढ़ें: पर्दा हटा और फिर ऐसी ड्रेस पहनकर सामने आ गईं Urfi Javed, फटी रह जाएंगी आंखें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news