Allu Arjun की इस फिल्म ने Shah Rukh Khan की 'जवान' को पछाड़ा! बनी साल 2023 की मोस्ट अवेटेड मूवी
Advertisement
trendingNow11743195

Allu Arjun की इस फिल्म ने Shah Rukh Khan की 'जवान' को पछाड़ा! बनी साल 2023 की मोस्ट अवेटेड मूवी

Allu Arjun Upcoming Movie: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म ने शाहरुख खान की जवान फिल्म को रिलीज होने से पहले ही पछाड़ दिया है. साल 2023 की मोस्ट अवेटेड हिंदी फिल्मों की लिस्ट में पुष्पा 2 टॉप पर आ गई है. 

शाहरुख खान जवान

Shah Rukh Khan Jawan Movie: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा 2 का रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर जलवा देखने को मिल रहा है. हिंदी फिल्मी फैंस के बीच अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की पुष्पा: द रूल का शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान से ज्यादा पॉपुलैरिटी देखने को मिल रही है. जी हां...ऐसा हमारा नहीं बल्कि ऑरमैक्स मीडिया की लेटेस्ट रिपोर्ट का कहना है. हाल ही में सामने आई ऑरमैक्स की रिपोर्ट की मानें तो पुष्पा 2 ने शाहरुख खान की जवान और सलमान खान (Salman Khan) की टाइगर 3 को पॉपुलैरिटी के मामले में पछाड़ दिया है. 

किस फिल्म का है फैंस को बेसब्री से इंतजार?

ऑरमैक्स मीडिया की हाल में सामने आई नई रिपोर्ट की मानें तो पुष्पा:द रूल(हिंदी) पहले नंबर पर है. हेरा फेरी 3 दूसरे नंबर पर, तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Jawan)की जवान तीसरे नंबर पर है. वहीं सलमान खान की टाइगर 3 चौथे तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की भूल भूलैया 3 लिस्ट में पांचवे नंबर पर है. बता दें, इस लिस्ट में उन फिल्मों के नाम हैं जो अगस्त 2023 के बाद रिलीज होने वाली हैं और जिन मूवीज के अभी ट्रेलर सामने नहीं आए हैं उन्हें ऑरमैक्स की लिस्ट में शामिल किया गया है. 

कब आएगी अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2?

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Pushpa 2) और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा: द राइज साल 2021 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लाल चंदन की तस्करी पर आधारित इस फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिला था. वहीं अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट यानी पुष्पा:द रूल तैयार किया जा रहा है. पुष्पा 2 से अल्लू अर्जुन का पहला लुक रिलीज किया जा चुका है. रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 दिसबंर 2023 में रिलीज हो सकती हैं. वहीं पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, पुष्पा 2 मई 2024 से पहले रिलीज नहीं हो पाएगी.

Trending news