वरुण धवन के बाद अब इस एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारियां, Video शेयर करके दिखाई बेटे की झलक
Advertisement
trendingNow12296988

वरुण धवन के बाद अब इस एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारियां, Video शेयर करके दिखाई बेटे की झलक

Amala Paul Baby Boy: एक्ट्रेस अमला पॉल के घर किलकारियां गूंज उठी हैं. अमला पॉल ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करके नन्हें लाडले की झलक के साथ यूनिक नाम भी रिवील किया है. 

अमला पॉल

Amala Paul and Jagat Desai Baby: यामी गौतम, वरुण धवन के बाद साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस अमला पॉल ने फैंस को गुडन्यूज दे दी है. जी हां...शादी के दो महीने बाद प्रेग्नेंसी अनाउंस करने वालीं एक्ट्रेस अमला पॉल (Amala Paul) के घर किलकारियां गूंज उठी हैं. अमला ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने फैंस को खुशखबरी वीडियो शेयर करके दी है, वीडियो में अमला ने नन्हें राजकुमार की झलक के साथ-साथ बेटे का यूनिक नाम भी अनाउंस कर दिया है.

अमला पॉल ने दिया बेटे को जन्म

अमला पॉल (Amala Paul Instagram) और उनके पति जगत देसाई ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अमला पॉल व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं, और उन्होंने अपने हाथों में न्यू बॉर्न बेबी को संभाला हुआ है. अमला जैसे ही घर में कदम रखती हैं, तो उनका औैर बेबी का ग्रैंड वेलकम होता है. वीडियो में घर बैलून्स और स्टार्स से डेकोरेटेड नजर आ रहा है. हालांकि वीडियो में अमला ने अपने बेबी का चेहरा रिवील नहीं किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jagat Desai (@j_desaii)

Mouni Roy की वेकेशन फोटोज का नहीं कोई जवाब, कभी बैकलेस-कभी मिनी ड्रेस में 'नागिन' एक्ट्रेस बरपा रहीं कहर 

अमला पॉल ने बेटे का रखा यूनिक नाम 

अमला पॉल (Amala Paul Son Name) ने इंस्टाग्राम पर बेटे के ग्रैंड वेलकम का वीडियो शेयर करने के साथ नाम भी अनाउंस किया है. अमला ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- यह एक बॉय है! मिलिए हमारे छोटे से मिरेकल, 'इलई' से जिसका जन्म 11.06.2024 को हुआ है. अमला पॉल और जगत देसाई को फैंस और फ्रेंड्स सोशल मीडिया पर पैरेंट्स बनने की खूब सारी बधाई दे रहे हैं. बता दें, अमला पॉल ने साल 2023 नवंबर में जगत देसाई से शादी की थी. शादी के दो महीने बाद ही, जनवरी 2024 में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी थी. 

शादी की खबरों के बीच Sonakshi Sinha ने गर्ल गैंग संग की 'पार्टी', जहीर भी दोस्तों के साथ एन्जॉय करते आए नजर; Photos वायरल 

Trending news