Gadar 2 की 'सकीना' अब इस सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म में आएंगी नजर, Mystery of Tattoo का धांसू ट्रेलर रिलीज
Advertisement
trendingNow11828577

Gadar 2 की 'सकीना' अब इस सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म में आएंगी नजर, Mystery of Tattoo का धांसू ट्रेलर रिलीज

Ameesha Patel New Movie: गदर 2 के बाद अब अमीषा पटेल मिस्ट्री ऑफ टैटू फिल्म में नजर आने वाली हैं. थ्रिलर फिल्म मिस्ट्री ऑफ टैटू का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है.

मिस्ट्री ऑफ टैटू फिल्म अमीषा पटेल

Mystery of Tattoo Trailer: एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों गदर 2 की ताबड़तोड़ सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं. गदर 2 के 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद अमीषा पटेल की नई फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है. सस्पेंस और थ्रिलर फिल्म मिस्ट्री ऑफ टैटू के ट्रेलर में अमीषा पटेल के साथ अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), डेजी शाह (Daisy Shah) भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. मिस्ट्री ऑफ टैटू फिल्म में एक मर्डर मिस्ट्री सुलझाने की कोशिश होती दिखाई दे रही है, जिसकी कड़ी टैटू से जुड़ती है. 

मिस्ट्री ऑफ टैटू का ट्रेलर वायरल

मिस्ट्री ऑफ टैटू (Mystery of Tattoo Movie) के ट्रेलर के पहले सीन में लंदन पुलिस दिखाई देती है. फिर मर्डर मिस्ट्री के बारे में बताया जाता है, जहां किलर लोगों को जान से मारने के बाद उनके शरीर पर टैटू बना जाता है. फिर सीन में डेजी शाह की एंट्री होती है, जो पुलिस की मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में मदद करती दिखाई देती हैं. फिर बॉलीवुड में मिस्ट्री ऑफ टैटू से डेब्यू कर रहे रोहित राज दिखाई देते हैं, जो एक वकील की भूमिका में हैं. फिर स्पेशल अपीरियंस में अमीषा पटेल और अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal Films) दिखाई देते हैं और कहानी में यहीं ट्विस्ट आता दिखाई देता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

कब रिलीज होगी मिस्ट्री ऑफ टैटू?

सस्पेंस, थ्रिलर के धमाकेदार मिक्स डोज वाली फिल्म मिस्ट्री ऑफ टैटू 1 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए शेड्यूल हुई है. इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और अमीषा पटेल (Ameesha Patel Films) एक्सटेंडेड कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म से रोहित राज बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं. डेजी शाह का किरदार मर्डर मिस्ट्री मूवी में काफी अहम है. फिल्म की पूरी कहानी एक ऐसे किलर के इर्द-गिर्द है, जो एक टैटू मेकर है और लोगों को मारने के बाद उनपर टैटू बना देता है.  

Trending news