Amitabh Bachchan Ayodhya: अमिताभ बच्चन 17 दिन बाद फिर पहुंचे अयोध्या, किए राम लला के दर्शन
Advertisement
trendingNow12101934

Amitabh Bachchan Ayodhya: अमिताभ बच्चन 17 दिन बाद फिर पहुंचे अयोध्या, किए राम लला के दर्शन

Amitabh Bachchan Visits Ayodhya Ram Mandir: मेगास्टार अमिताभ बच्चन राम मंदिर के भव्य उद्घाटन में शामिल होने के कुछ हफ्ते बाद शुक्रवार, यानी 9 फरवरी को एक बार फिर से राम लला के दर्शन के लिए अयोध्या के राम मंदिर पहुंचे.

एक बार फिर राम मंदिर पहुंचे अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan Visits Ayodhya Ram Mandir: सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ राम मंदिर के भव्य उद्घाटन में भाग लेने के कुछ सप्ताह बाद शुक्रवार, 9 फरवरी को एक बार फिर से राम मंदिर (Ram Mandir) के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचे. 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान अमिताभ बच्चन और कई अन्य फिल्मी सितारे मौजूद थे. फिल्मी सितारों के अलावा इस कार्यक्रम में कई क्रिकेट सितारे, राजनेता, प्रसिद्ध कलाकार और बिजनेसमैन भी उपस्थित थे.अब वह एक बार फिर से राम लला के दर्शन करने के लिए अयोध्या आए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 81 वर्षीय अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachcha) अपने द्वारा प्रचारित आभूषण ब्रांड के लिए एक नए शोरूम का भी उद्घाटन करेंगे. न्यूज एजेंसी एएनआई ने अमिताभ बच्चन की राम मंदिर में दर्शन और राम मंदिर से निकलने की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. 

अयोध्या में किए गए सुरक्षा इंतजाम
आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, महर्षि वाल्मिकी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे, अयोध्या धाम और कार्यक्रम स्थल पर व्यापक सुरक्षा उपाय किए जा रहे हैं. आभूषण ब्रांड के लिए एक नए शोरूम के उद्घाटन कार्यक्रम में अभिनेता अपने फैन्स को भी संबोधित कर सकते हैं.

अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में खरीदा प्लॉट
कथित तौर पर अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में एक सात सितारा एन्क्लेव में एक प्लॉट भी खरीदा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह 10,000 वर्गफुट का प्लॉट है और राम मंदिर से करीब 15 मिनट की दूरी पर है. मुंबई स्थित डेवलपर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा (HoABL) ने प्लॉट के आकार और मूल्य का खुलासा नहीं किया है.

Trending news