श्वेता नंदा के लिए अमिताभ ने लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट, कहा- 'बेटियां खास होती हैं'

अमिताभ ने पोस्ट के साथ श्वेता की बचपन की एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें श्वेता अपने सिर एक लाल रंग का दुपट्टा लगाए हुए हैं.

श्वेता नंदा के लिए अमिताभ ने लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट, कहा- 'बेटियां खास होती हैं'
अमिताभ जल्द ही अपनी बहू ऐश्वर्या राय के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के लिए दिल छूने वाला पोस्ट लिखा. अमिताभ ने यह पोस्ट अपनी बेटी श्वेता के पहले उपन्यास 'पैराडाइज टॉवर्स' के सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यासों में शामिल होने पर लिखा है. इस उपलब्धि के लिए श्वेता की सराहना करते हुए अमिताभ ने सोशल मीडिया पर लिखा, "एक बेटी की इस तरह की उपलब्धि एक पिता के लिए गर्व की बात होती है. बेटियां खास होती हैं. 'घूंघट' से लेकर 'बेस्ट सेलर' बनने तक."

अमिताभ ने पोस्ट के साथ श्वेता की बचपन की एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें श्वेता अपने सिर एक लाल रंग का दुपट्टा लगाए हुए हैं. श्वेता की किताब अमिताभ के 76वें जन्मदिन पर बीते साल लॉन्च हुई थी. उपन्यासकार होने के अलावा श्वेता ने फैशन की दुनिया में कदम रखते हुए डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के साथ अपना फैशन लेबल एमएक्स लॉन्च किया है.


(फोटो साभारः अमिताभ बच्चन, ट्विटर)

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ जल्द ही अपनी बहू ऐश्वर्या राय के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. खबरों की मानें तो ये दोनों मणिरत्नम की अगली फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ एक ऐसे साउथ सुपरस्टार के होने की खबर भी सामने आ रही है, जिसका नाम सुनते ही आप भी सुपरएक्साइटेड हो जाने वाले हैं. यह फिल्म तकरीनब तीन साल से लिखे जा रहे एक उपन्यास पर आधारित है.  


(फोटो साभारः अमिताभ बच्चन, ट्विटर)

फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास ''पोन्नियिन सेलवन'' (द सन ऑफ पोन्नी) पर बेस्ड है. इस उपन्यास में अरुल्मोझीवर्मन की कहानी लिखी गई है. कृष्णमूर्ति कल्कि को अपना उपन्यास पूरा करने के लिए तकरीबन तीन साल लगे. साथ ही वो इसके लिए तीन बार श्रीलंका भी गए थे. यह एक बड़े बजट का ऐतिहासिक ड्रामा है, जिसे बाहुबली फ्रेंचाइजी की तर्ज पर बनाया जा रहा है. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की माने तो ऐश्वर्या ने मणिरत्नम को इस फिल्म के लिए हामी भर दी है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.