close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस दिग्गज खिलाड़ी की बायोपिक में काम करना चाहते हैं अनिल कपूर

अनिल ने बताया, "सचिन तेंदुलकर .. क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं." 

इस दिग्गज खिलाड़ी की बायोपिक में काम करना चाहते हैं अनिल कपूर
अनिल कपूर आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 को लेकर भी उत्साहित हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बायोपिक में अभिनय करना चाहते हैं. यह पूछे जाने पर कि वह कौन से खिलाड़ी में बायोपिक में काम करना चाहेंगे? इस पर अनिल ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, "सचिन तेंदुलकर .. क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं." अभिनेता ने 'टोटल धमाल' में माधुरी दीक्षित नेने के साथ काम करने का आनंद लिया. 

यह सफल फ्रेंचाइजी 'धमाल' का तीसरा सीक्वल है. मूल फिल्म में अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रितेश देशमुख ने संजय दत्त जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे. इसमें अजय देवगन और बोमन ईरानी भी प्रमुख भूमिका हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियोज, अजय देवगन एफफिल्म्स, अशोक ठकेरिया, कुमार, श्री अधिकारी ब्रदर्स, आनंद पंडित, संगीता अहीर और कुमार मंगत पाठक द्वारा सह-निर्मित फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई. 

माधुरी के साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगा कि एक भी दिन नहीं बिता है. एक साथ काम धमाकेदार रहा. वह हमारी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं." वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 को लेकर भी उत्साहित हैं, जो 23 मार्च से शुरू होगा. उन्होंने कहा, "मैं आईपीएल के लिए बहुत उत्साहित हूं. मेरी पसंदीदा टीम मुंबई इंडियंस है लेकिन मैं क्रिकेट को खेल की भावना से देखना पसंद करता हूं."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें