B'day: अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने पर्दे के पीछे रह कर बनाई पहचान, जानें ये खास बातें
Advertisement
trendingNow1503643

B'day: अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने पर्दे के पीछे रह कर बनाई पहचान, जानें ये खास बातें

अनिल कपूर की छोटी बेटी और फिल्म प्रोड्यूसर रिया कपूर आज अपना 32वां बर्थ डे सेलिब्रेट कर रही हैं. 

(फोटो साभार: INSTAGRAM@rheakapoor)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की छोटी बेटी और फिल्म प्रोड्यूसर रिया कपूर आज अपना 32वां बर्थ डे सेलिब्रेट कर रही हैं. रिया फैशन स्टाइलिस्ट हैं और वो बहन सोनम कपूर के साथ मिलकर अपना एक ब्रांड भी चलाती हैं. रिया कपूर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'वेक अप सिड' से की थी और बतौर प्रोड्यूसर उनकी पहली फिल्म 'आयशा' थी, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. रिया द्वारा प्रोड्यूस की गई दूसरी फिल्म 'खूबसूरत' थी. इस फिल्म में सोनम खान के अपोजिट पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने लीड रोल निभाया था. 

fallback

 

रिया हमेशा महिलाओं पर केंद्रित फिल्में बनाती हैं. रिया ने अपने करियर की शुरूआत 2010 में आई फिल्म 'आइशा' से की जहां उन्होंने अपनी बहन सोनम कपूर को लीड रोल के लिए कास्ट किया था. यह फिल्म भले उतनी नहीं चल पाई लेकिन फिर भी इसके बाद रिया ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली.

fallback

 

फिर 2014 में फिल्म 'खूबसूरत' आई और बीते साल करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में रिया के काम को बेहद तारीफें मिली.

fallback

न्यूयार्क में पढ़ीं रिया कपूर ने 'ड्रमेटिक लिट्रेचर' में अपनी ग्रेजुएशन पूरी की थी. उसके बाद वे फिल्म प्रोडक्शन में आ गईं. पिछले साल ही रिया कपूर ने अपनी बहन सोनम कपूर के साथ मिलकर एक 'रेेसन(Rheason)' क्लोथिंग ब्रांड लांच किया था.

fallback

रिया अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हैं और उनकी इन्ही खासियताेें की वजह से उन्हें फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि फैंस भी बेहद पसंद करते हैं. उम्मीद है इस साल रिया कपूर को अपने करियर में और भी ज्यादा सक्सेस मिलेगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news