जसलीन-पारस के रिश्ते पर अनूप जलोटा को लगी मिर्ची, बोले- 'मेरे जैसे शख्स से होने थी शादी!'
Advertisement

जसलीन-पारस के रिश्ते पर अनूप जलोटा को लगी मिर्ची, बोले- 'मेरे जैसे शख्स से होने थी शादी!'

भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने एक लव कपल के तौर पर 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में काफी पॉपुलेरिटी बटोरी थी. 

जसलीन-पारस के रिश्ते पर अनूप जलोटा को लगी मिर्ची, बोले- 'मेरे जैसे शख्स से होने थी शादी!'

नई दिल्ली: भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने एक लव कपल के तौर पर 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में काफी पॉपुलेरिटी बटोरी थी. लेकिन अब एक बार फिर यह जोड़ी सुर्खियों में है, क्योंकि अब अनूप जलोटा का साथ छोड़कर जसलीन मथारू, पारस छाबड़ा के स्वयंवर में जा पहुंची हैं. इस स्वयंवर के बारे में अब पहली बार अनूप जलोटा का बयान सामने आया है. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में अनूप जलोटा से जब जसलीन के इस स्वयंवर में जाने को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने बड़ा चौंकाने वाला रिएक्शन दिया. जब अनूप से पूछा गया कि जसलीन के पार्टनर में क्या खूबियां होनी चाहिए इस सवाल के जवाब में अनूप जलोटा ने कहा, 'उस शख्स को मेरे जैसा होना चाहिए. मैं बर्ताव में कोमल हूं और अपने काम पर हमेशा फोकस रखता हूं.'

fallback

रिपोर्ट के मुताबिक अनूप जलोटा ने जसलीन के पारस के स्‍वंयवर में जाने पर कहा कि, 'क्‍या जसलीन मथारू इस शो में सचमुच शादी कर लेगीं, इस बारे में मुझे कुछ नहीं पता, लेकिन उसे ऐसा नहीं करना चाहिए.' उन्‍होंने कहा कि, 'जसलीन का मुझे कुछ दिन पहले कॉल आया था, उसने फोन कर कहा, अनूप जी, 'मुझसे शादी करोगे' में पार्टिसिपेट कर रही हूं जो लगभग तीन महीनों तक चलेगा. हमारी आने वाली फिल्‍म 'वो मेरी स्‍टुडेंट है' को कुछ दिनों के लिए रोकना पड़ेगा. मैंने उससे पूछा, क्‍या यह शो इतना जरूरी है क्‍या. उसने कहा हां, ये मेरे लिए बहुत अच्‍छा मौका है और इस शो के जरिए हम हमारी फिल्‍म भी प्रमोट कर सकते हैं तो मैंने हामी भर दी क्‍योंकि, उसके पिता जो फिल्‍म को डायरेक्‍ट कर रहे है, उन्‍होंने मुझे फोन कर कहा कि जसलीन के शो में रहने के दौरान मैं आपके हिस्‍से की शूटिंग कर लूंगा.'

आपको याद दिला दें कि 'बिग बॉस' सीजन 12 में अनूप जलोटा जसलीन के साथ बतौर कंटेस्टेंट आए थे. शो के दौरान इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया था, लेकिन बाद में इसे झूठा बता दिया था. जसलीन उम्र में जलोटा से 37 साल छोटी हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news