close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलीज हुआ अनुपम खेर की 'वन डे' का धमाकेदार Trailer, यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

अनुपम खेर और ईशा गुप्ता स्टारर फिल्म 'वन डे' का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

रिलीज हुआ अनुपम खेर की 'वन डे' का धमाकेदार Trailer, यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड
अनुपम खेर (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर एक बार फिर से धमाकेदार फिल्म लेकर आ गए हैं. अनुपम खेर और ईशा गुप्ता स्टारर फिल्म 'वन डे' का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फिल्म में अनुपम खेर एक रिटायर्ड जज की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं ईशा फिल्म में पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले करती दिख रही हैं. 

फिल्म के ट्रेलर को इससे जुड़ी स्टारकास्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. यूट्यूब पर ट्रेलर को अबतक पांच लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. निर्देशक अशोक नंदा की इस फिल्म को एक जून को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा.

बता दें कि ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अभिनेता अनुपम खेर का कहा कि वह फिल्मों में काम करना कभी बंद नहीं करेंगे. अभिनेता ने कहा कि लंबी पारी खेलने के लिए काम को लेकर उत्साहित रहना जरूरी है. 

अनुपम खेर को अपना गुरु मानती है ये एक्ट्रेस, बिकिनी फोटोज की वजह से हुई थीं TROLL

खेर ने कहा कि आपको अपने काम को लेकर उत्साहित होना चाहिए, जिस दिन आप 'वयोवृद्ध', 'किंवदंती', 'थेस्पियन' जैसे शब्दों का बोझ उठाने लगते हैं तब ही आपके लिए काम करना मुश्किल हो जाता है. आपको ये तमगे सेवानिवृत्त होने के इशारे के तौर पर दिए जाते हैं,  लेकिन मैं अगले 50 साल तक भी इसे नहीं छोड़ने वाला.