अनुराग कश्यप ने की मीडियावालों से बदतमीजी, बोले- 'कोई काम नहीं है क्या...'

एक वीडियो सामने आया है जिसमें फिल्ममेकर अनुराग कश्यप मीडिया फोटोग्राफर्स के साथ बदतमीजी से बात करते नजर आ रहे हैं. इतना ही अनुराग ने पैपरीज के काम पर सवाल उठाते हुए कहा कि तुम लोगों के पास और कोई काम नहीं है क्या? 

अनुराग कश्यप ने की मीडियावालों से बदतमीजी, बोले- 'कोई काम नहीं है क्या...'
अनुराग कश्यप (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड और पैपरीज का पुराना रिश्ता है लेकिन सोशल मीडिया आने के बाद से ये दायरा और भी बढ़ गया है. कई बार पैपरीज को सेलेब्स के गुस्से भी दो-चार होना पड़ता है. ऐसा ही हाल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें फिल्ममेकर अनुराग कश्यप मीडिया फोटोग्राफर्स के साथ बदतमीजी से बात करते नजर आ रहे हैं. इतना ही अनुराग ने पैपरीज के काम पर सवाल उठाते हुए कहा कि तुम लोगों के पास और कोई काम नहीं है क्या? अनुराग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

अनुराग कश्यप के इस वीडियो को देखकर लगता है कि उनकी तबियत ठीक नहीं थी और वो डॉक्टर के क्लीनिक गए थे. वहां पहले से ही मौजूद पैपरीज को देखकर अनुराग भड़क गए और बोले कि ये डॉक्टर के क्लीनिक के बाहर क्या कर रहे हो तुम लोग. कोई दूसरा काम नहीं है क्या? जब पैपरीज ने उनसे कहा कि यही उनका काम है तो अनुराग ने कहा कि ये कोई काम है, ढंग का काम करो कुछ और घर जाकर शीशे में अपनी शक्ल देखो और खुद से पूछो की ये कैसा काम कर रहे हो. 

अनुराग कश्यप को आलिया की मां ने दिया ट्रोल्स से निपटने का गुरुमंत्र, जानिए सोनी राजदान का नुस्खा!

अनुराग के इस तरह के बर्ताव से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. मीडिया फोटोग्राफर्स भी उनसे काफी नाराज हैं. ये पहली बार नहीं है कि पैपरीज को ऐसी बातें सुनने को मिल रही हैं. पहले भी कई सेलेब्स जैसे जया बच्चन मीडिया पर काफी भड़क चुके हैं लेकिन ये सेलिब्रेटीज ये भूल जाते हैं कि पैपरीज का यही काम है और अपने काम का प्रमोशन कराने के लिए ये मीडिया ही को इंवाइट करते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें